Bhagalpur News:युवा जदयू के प्रखंड स्तरीय सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प


ग्राम समाचार, भागलपुर। जिले के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के एकचारी ठाकुरबाड़ी में गुरुवार को कहलगांव प्रखंड के युवा जदयू के प्रखंड अध्यक्ष शोभाकांत पटेल की अध्यक्षता में युवा जदयू का प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें भागलपुर के युवा जदयू जिला अध्यक्ष रजनीकांत सिंह, युवा जिला महासचिव नीरज सिंह के साथ जिला और प्रखंड स्तरीय सभी संघीय पद धारक एवं कार्यकर्ता सम्मिलित हुएl कार्यकर्ता सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य आगामी चुनाव को लेकर प्रखंड, पंचायत व बूथ स्तरीय कमेटी को जागरूक करते हुए मजबूत करना थाl बातचीत के दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता सम्मेलन में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की गईl वहीं कहलगांव के युवा जदयू प्रखंड अध्यक्ष शोभाकांत पटेल ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों को जन-जन  तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया गया एवं पार्टी को मजबूत करने के लिए कई दिशा निर्देश दिए गए। कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के पदाधिकारियों ने आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करते हुए नीतीश कुमार को पुन: मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया। इस मौके पर पूर्व मुखिया उमेश मंडल, निरंजन कुमार सिंह, रोहित गोस्वामी, नरेश सिंह इत्यादि मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें