expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Banka News: चुनाव में कार्मिकों की कमी को पूरा करने के लिए महिला कर्मियों की प्रतिनियुक्ति हेतु कार्य योजना तैयार की जा रही है

 ग्राम समाचार,बांका। जिला निर्वाचन पदाधिकारी –सह– जिला पदाधिकारी,बांका की अध्यक्षता में बिहार विधान सभा आम निर्वाचन –2020 की तैयारी का समीक्षा हेतु जिला स्तर पर गठित कोषांगों के नोडल पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। उक्त बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी बांका के द्वारा सभी कोषागों की कार्य प्रगति की समीक्षा की गई। 



कार्मिक कोषागों के नोडल पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि जिले में सभी 12515 कार्मिकों का डेटाबेस अपडेट कर दिया गया है,एवं कार्मिकों की कमी को पूरा करने के लिए महिला कर्मियों की प्रतिनियुक्ति हेतु कार्य योजना तैयार की जा रही है। कार्मिकों के पदवार टैगिंग का कार्य आरंभ है जिसे शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा।  प्रेस नोट जारी होने के उपरांत प्रथम नियुक्ति पत्र जारी कर दिया जाएगा। सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि मतदान कार्य हेतु वांछित सामग्री की सूची तैयार कर ली गई है, एवं इसकी अधियाचना शीघ्र जिला निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दी जाएगी। नोडल पदाधिकारी ई0वी0एम0 द्वारा बताया गया कि जिले में आवश्यकता के अनुरूप ई0वी0एम0 उपलब्ध है। प्रेस नोट जारी होने के उपरांत ई0वी0एम0 के प्रथम रेडेमाइजेशन का कार्य किया जाएगा ताकि ससमय विधानसभा वार मशीनों को अलग अलग कर लिया जाए। उक्त कार्य वी0वी0पैट0 वेयर हाउस के निचले तल पर किया जाएगा। नोडल पदाधिकारी को प्रशिक्षण के द्वारा बताया गया कि कार्मिकों के प्रारंभिक प्रशिक्षण का कार्य चल रहा है । इसी प्रकार अन्य सभी कोषागों के नोडल पदाधिकारियों ने अपने अपने कोषागों को कि कार्य प्रगति प्रतिवेदन की गई।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें