expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

तेजश्वी ने व्यबसाइट लॉन्च कर विधानसभा चुनाव में वेरिजगरी को मुद्दा बनाने का किया ऐलान



ग्राम समाचार पटना (बिहार)।
बिहार विधानसभा चुनाव सरगमी तेज में अभी पार्टीयोन की तैयारी में कोई कोरकरसर छोड़ना नहीं चाहता है। इसी कड़ी में चुनाव पूर्व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने

शनिवार को बेरोजगारी हटाओ वेबसाइट लॉन्च कर घोषित रूप से बेरोजगारी को बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल की ओर से मुद्दा बनाने की कोशिश की। । ऐलान कर दिया।)
तेजस्वी यादव ने www.berojgarihatwao.co.in वेबसाइट लॉन्च करते हुए एक टोल फ्री नंबर  9334302020 भी जारी किया है।

उन्होंने वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए कहा कि कोई भी बेरोजगारी से जूझ रहे युवा संपर्क कर सकते हैं।

इस दौरान उन्होंने बिहार सहित देश भर में नौकरियों की कमी को लेकर चिंता जताई है।  
उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार बिहार में सरकारी रिक्तियों को सबसे पहले भरने का काम करेगी। साथ ही देश में बढ़ती हुई बेरोजगारी पर मोदी सरकार पर भी तंज कसते हुए कहा कि राज्य और देश का युवा बेरोजगारी को परेशान कर रहा है। लेकिन सरकार वैकेंसी नहीं भर रही है। बिहार में वैकेंसी होने के बावजूद सरकारी नौकरी में आने का अवसर युवाओं को नहीं दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जानकारी से बेरोजगारी के मुद्दे पर बातचीत हुई है और जल्द ही इसको लेकर ब्लू प्रिंट फ्रंट लाएंगे।

उन्होंने नीतीश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार तो हत्या को प्रोत्साहन दे रहे हैं। सवर्ण,पिछड़े एवं अति पिछड़े लोगों की हत्या होने पर उनके परिजनों को नौकरी क्यों नहीं दी जा सकती। कहा कि दरअसल नौकरी देने का वादा कर सरकार अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों की हत्या करना चाहती है। सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए कि हत्या हो ही नहीं।

तेजस्वी यादव यही नही रुके उन्होंने सीएम नीतीश पर आरोप लगाया है कि इस ऐलान से नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र उजागर होता है कि बिहार के विकास के लिए जात-पात से ऊपर उठकर काम करने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने का कि डबल इंजन की सरकार में कोई गंभीरता नहीं।

उन्होंने कहा कि सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में हैं, जिसकी दर 46 फीसदी है। 18 से 35 साल के लोग बिहार में बेरोजगार हैं। - ग्राम समाचार पटना(बिहार)।

Share on Google Plus

Editor - Editor

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें