Sahibganj News; साहिबगंज समाहरणालय में मुहर्रम पर्व पर सुरक्षा व शांति व्यवस्था हेतु शांति समिति की बैठक आयोजित!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।आज साहिबगंज समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त चितरंजन कुमार की अध्यक्षता में मुहर्रम पर्व के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने हेतु शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।उपायुक्त ने कोरोना के निरंतर बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए बैठक में उपस्थित थाना प्रभारियों, अंचल अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं बुद्धिजीवियों के साथ त्योहार में शांति व्यवस्था के उपायों पर विस्तृत चर्चा की।
                                                  आज की बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के दिन ब दिन बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने दिशा निर्देश दिये हैं जिसका अनुपालन अनिवार्य है।उन्होंने बताया कि मुहर्रम के अवसर पर अस्त्र शस्त्र प्रदर्शन, ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग नहीं करने के साथ साथ सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ भाड़ पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।बैठक मे उपस्थित मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों व बुद्धिजीवियों ने सर्वसम्मति से मुहर्रम के अवसर पर ताजिया एवं जुलूस नही निकालने का निर्णय लिया।
                                                     आज की बैठक के दौरान उपायुक्त ने जिले के सभी थाना प्रभारियों,अंचल अधिकारियों, को अपने-अपने क्षेत्रों में शांति समिति की बैठक आयोजित कर आमजनों को कोरोना संक्रमण के दुष्प्रभाव से सचेत कराने के साथ -साथ क्षेत्र भ्रमण कर असामाजिक तत्वों पर विशेष निगरानी रखने का निदेश दिया।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें