Sahibganj News; साहिबगंज उपायुक्त ने तकनीकी विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक की!

समाचार, साहिबगंज।आज साहिबगंज समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त चितरंजन कुमार की अध्यक्षता में तकनीकी विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।जिसमें उपायुक्त द्वारा सड़क निर्माण कार्यो की समीक्षा करते हुए सभी सड़क निर्माण कायों में तेजी लाने का निर्देश दिया गया।
                     आज की बैठक में उपायुक्त श्री कुमार ने पथ प्रमंडल, ग्रामीण कार्य मामले विभाग, व विशेष प्रमण्डल विभाग के कार्यो की समीक्षा के क्रम में सभी पी सी सी सड़कों का निर्माण कार्य अविलम्ब पूर्ण करने के लिए कहा।साथही पूर्व के निर्माण लक्ष्य व वर्तमान स्थिति की जानकारी भी ली।बैठक में उपायुक्त द्वारा राष्ट्रीय उच्च पथ प्रमण्डल-80 के कार्यो की भी समीक्षा की गई।आज की बैठक में जिले के सभी तकनीकी विभागों के अफसरों को उपलब्धि प्रतिवेदन के साथ बुलाई गई थी। जिसमे उपस्थित सभी विभागों के पदाधिकारियों से कार्यकलापों ,संचालित योजनाओं के प्रगति की बारी-बारी से समीक्षा की गई।
                     बैठक में उपायुक्त ने पूर्व के स्वीकृति अपूर्ण कार्यो को प्राथमिकता देते हुए गुणवत्ता के साथ पूर्ण करें।विशेष प्रमण्डल अंतर्गत बनाये जा रहे  पुलों ,पी सी सी सड़कों व लंबित पुलों तथा अपूर्ण सड़कों का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने का निदेश दी गयी।उपायुक्त द्वारा पूर्व की बैठक में पथ प्रमण्डल विभाग को सडकों के घुमाव,टर्न पर रिफ्लेक्टर लगाने का निदेश दिया गया था,जिसके अद्यतन स्थिति की समीक्षा की गई।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें