expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पीएम मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया. राम मंदिर शिलान्यास की खुशी में देश भर में दिवाली जैसा उत्सव

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : आज 05 अगस्त का दिन यूपी ही नहीं ब्लकि पूरे देश के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा. और हो भी क्यों नहीं आज के दिन देश वासियों की वर्षों पुरानी मांग जो पूरी हुई है. आज बुधवार को पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास के लिए भूमि पूजन किया और भव्य मंदिर के निर्माण की आधारशिला रखी. आज अयोध्या ही नहीं अपितु पूरा देश भक्तिमय हो गया. श्री राम के जयकारों से देश गूंज उठा. हर जगह दिवाली आने से पूर्व दिवाली मनाई गई. लोगो ने राम मंदिर बनने पर तरह तरह से अपनी खुशी जाहिर की. रेवाड़ी में भी राम मंदिर के शिलान्यास के साथ लोगों ने लड्डू बांटे और आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार किया. रेवाड़ी के कटला और गंज बाजार के गल्ला व्यापारी, गोकुल गेट बाजार यूनियन और रेलवे रोड ट्रेड एसोसिएशन ने 51-51 किलो देसी घी के लड्डू और पांच-पांच दिए बांटे ताकि शाम को सभी अपने घरों में इन दियो को जलाकर दिवाली मनाए. कटला बाजार के व्यापरियों ने राधा कृष्ण मन्दिर में भगवान का प्रसाद चढ़ाया और पूरे बाजारों में लड्डू बांटे. गंज बाजार ट्रेड यूनियन के प्रधान रामचंद्र ने कहा कि आज नए युग की शुरुआत हुई है. पीएम मोदी ने आज वो काम करके दिखा दिया जो 73 साल में किसी सरकार ने करके नहीं दिखाया. भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के नेता रत्नेश बंसल ने कहा कि आज देश में राम राज्य की शुरुआत हो गई है और हमारा देश फिर सोने की चिड़िया बनने जा रहा है. आज शाम को नई अनाज मंडी से शुरू होकर शहर के मुख्य बाजारों में झांकी निकाली जाएगी. रेलवे रोड ट्रेड एसोसिएशन के प्रधान नरेंद्र कुमार ने कहा कि आज दिवाली जैसा उत्सव है शाम को दिए प्रज्वलित कर दिवाली मनाई जाएगी और लड्डू व दिए बांटे जा रहे हैं पूरी रेवाड़ी मानों भगवा रंग में रंग गई है और हर देशवासी में इस मंदिर के निर्माण होने से बेहद खुशी हुई है. अयोध्या से शिक्षा विद सतेंद्र प्रसाद ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है आज मुझे रामलला के मंदिर की शिला पूजन होते ही लड्डू बटवाने ने का सौभाग्य प्राप्त हुआ बहुत प्रसन्नता हो रही है. 
 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें