Rewari News : धारूहेड़ा की गौशाला का जिला नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण, गौसेवा व रक्षा करना हम सबका परम कर्तव्य : जिला नगर आयुक्त

रेवाड़ी, 28 अगस्त। जिला नगर आयुक्त दिनेश सिंह यादव ने शुक्रवार को धारूहेड़ा स्थित गौशाला का निरीक्षण किया तथा यहां पर कार्य कर रहे लोगों से जानकारी ली। जिला नगर आयुक्त ने निर्देश दिए कि गौशाला में शैड का निर्माण करें ताकि पशुओं की देखभाल सही तरीके से हो सकें। यहां यह भी बतां दे कि धारूहेड़ा कस्बा में नगर पालिका की सात एकड़ जमीन पर गौशाला की स्थापना की गई है, जिसमें आवारा पशुओं को पकडक़र छोड़ा जा रहा है ताकि सडक़ो पर आवारा पशुओं से होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सकें तथा साथ ही पशुओं की देखभाल की जा सकें। दिनेश यादव ने गौशाला में रखी जा रही गायों को गुड भी खिलाया। उन्होंने कहा कि जो भी गौशाला की आवश्यकता है, उन्हें पूरा किया जाएगा। जिला नगर आयुक्त ने कहा कि गायों के लिए उचित चारा पानी व स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दिया जाए। गौशाला में नियुक्त कर्मचारी गायों की नियमित देखभाल करें। किसी प्रकार की कोई समस्या आए तो उसकी जानकारी दें। उन्होंने कहा कि  गौसेवा व रक्षा करना हमारा परम कर्तव्य है। उन्होंने समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि गायों की सेवा के लिए आगे आएं।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें