expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी जिले की क्राइम से जुड़ी ट्रेस हुई खबरों का विश्लेषण

 घर में घुसकर गोली मारने के मामले में पत्नी सहित दो आरोपी गिरफ्तार:-

      मॉडल टाउन थाना पुलिस ने घर में घुसकर गोली मारने के तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान सेहलंग निवासी मंजीत तथा राजावास निवासी कृष्ण एवं पीड़ित सुनील की पत्नी के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता उप०नि० रण सिंह ने बताया की दिनाँक 9/10 अगस्त की रात को विजयनगर निवासी सुनील को उसके घर में घुसकर बदमाशो ने उस पर गोली चलाई थी जो गोली उसके छाती मे लगी थी और बदमाश फरार हो गये थे। जो इस घटना की सुचना पाकर थाना माडल टाउन पुलिस मौके पर व हस्पताल मे पहुंचकर त्तपरता दिखाते हुए अज्ञात आरोपीयो के विरुद्ध जान लेवा हमला व उसका मोबाईल फोन उठाकर ले जाने बारे मुकदमा दर्ज किया गया था। स्थानिय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गोली चलाने वाले बदमाशो का खुलासा किया जिसमे पीड़ित सुनिल की पत्नी तथा मन्जीत निवासी सेहलंग हाल विकास नगर रेवाड़ी, कृष्ण निवासी राजावास ने मिलकर षडयंत्र रचकर किराये के मकान मे रह रहे सुनिल के घर मे घुसकर सुनिल पर गोली चलाई.

 

सर्विस के बहाने एटीएम में लगे दो एसी चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार:-

      रामपुरा थाना पुलिस ने एसबीआई के एटीएम में सर्विस के बहाने दो एसी चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान धारण निवासी आशु के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की दिनाँक 18 फरवरी को सीएसडी कैंटीन के बाहर एटीएम मशीन के गार्ड को अंदर लगे दो एसी की सर्विस करने की बात  कहर एक लड़का दोनों एसी को उतर कर टेम्पो में रख कर ले गया. गार्ड ने जब बैंक में बात की तो उसे धोखाधड़ी का पता लगा. पुलिस ने विकास यादव, ए.टी.एम चैनल मैनेजरस्टेट बैंक आफ इण्डियारिजनल कार्यालय रेवाडी की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए मामले में कल शाम आरोपी आशु को गिरफ्तार कर लिया.

 

रेवाड़ी पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए भारी मात्रा में की शराब बरामद, पांच आरोपी गिरफ्तार:-

      रेवाड़ी पुलिस के थाना मॉडल टाउन, धारूहेड़ा और कोसली पुलिस ने अवैध शराब बेचने के मामले में अलग अलग जगह छापामारी करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान समस्तीपुर बिहार निवासी विकास कमती, बिहार के मुसेपुर निवासी अरविन्द, बधराना निवासी रोहतास उर्फ रोहित, सोहना रोड धारूहेड़ा निवासी हिमांशु तथा यूपी के कासिमपुर निवासी मोनू के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की दिनांक 14.08.2020 को थाना पुलिस मॉडल टाउन को सुचना मिली कि दिल्ली रोड़ पर एक ठेका पर एक पिक अप मे अवैध शराब लाये है और जिसमे से शराब की पेटियां ठेका मे रख रहै है जो इस सुचना पर पुलिस टीम ने रेड की और मौका पर पिक अप मे रखी हुई 74 पेटी शराब देशी पव्वा सहित कब्जा पुलिस मे लिया तथा आरोपीगण के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई और दो आरोपीगण जिनमे एक का नाम विकास निवासी हसनपुर तथा दुसरे का नाम अरविन्द निवासी मुसेपुर बिहार को गिरफ्तार किया तथा बाकि बची हुई शराब जो ठेका मे उतारी गई थी उसमे से 50 पेटी बोतल शराब ठैका देशी 50 पेटी बोतल अध्धा शराब ठेका देशी और 16 पेटी पव्वा शराब ठेका देशी (कुल 116 पेटी अलग बरामद की जो कुल 190 शराब पेटीय़ां बरामद की गई है। वही मॉडल टाउन थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक एनी जगह गढी बोलनी रोड़ सैक्टर 3 टी प्वाईंट पर एक कार सहित 5 व्यक्तियो को काबु करके उनके कब्जा से 3 पेटी शराब ठेका देशी काबु कर सफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान कृष्ण निवासी आदर्श नगर रेवाड़ी, सोहम निवासी कतोपुरप्रवेश कुमार निवासी आदर्श नगर, यश कुमार निवासी कतोपुरसचिन निवासी कतोपुर रेवाड़ी के रूप में हुई है. इसी क्रम में कोसली पुलिस ने भी अवैध शराब बेचने वालों पर कार्यवाही करते हुए आरोपी मोनू निवासी कशिमपुरा उत्तर प्रदेश को 6 पेटी शराब और धारूहेड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी हिमांशु निवासी सोहना रोड धारूहेड़ा को 3 पेटी शराब सहित कब्बू किया. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके मामले में उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसी क्रम में कोसली पुलिस ने भाकली निवासी जगदीश को 28.7 ग्राम सुल्फा के साथ एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.

 

कार और मोटर साइकिल चोरी करने के आरोपी गिरफ्तार:-

      मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बीएमजी एलिजेंट सिटी से कार चोरी करने और लियो चौक नजदीक बिरेन्द्रा हास्पिटल के पास से मोटर साइकिल चोरी करने के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान मंदोला निवासी रजत और सुधांशु शुक्ला निवासी बड़ा गांव यु पी हाल रावलीहाट के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की सेक्टर-8, रोहिणी, दिल्ली निवासी आयुष गुप्ता ने डालियावास में एक कम्पनी खोल रखी है. खुद बीएमजी एलिजेंट सिटी रेवाड़ी में रह रहा है. दिनाँक 12 अगस्त को जब आयुष गुप्ता अपने फ्लैट पर आराम कार रहा था तो किसी ने उसके फ्लैट के बाहर से उसकी कोरोला कार चोरी कार ली. पुलिस ने आयुष गुप्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में जाँच शुरू की. मामले में सामने आया की आरोपी रजत उसी ब्लाक में आयुष गुप्ता के ऊपर के फ्लैट में रहता है. जिसने पहले चुपके से आयुष के घर से गाड़ी की चाबी निकल ली तथा बाद में मौका पाकर गाड़ी को वहा से ले जाकर विजय नगर में अपने एक दोस्त के मकान पर ले जाकर खड़ी कर दी. पुलिस ने विजय नगर से कार बरामद कर ली तथा शुक्रवार की शाम को आरोपी रजत को गिरफ्तार कार लिया. इसी क्रम में दिनांक 24 अक्टूबर 2019 को लियो चौक नजदीक बिरेन्द्रा हास्पिटल के पास से अपनी मोटर साइकिल चोरी होने बारे अशोक ने थाना में शिकायत की. जिस पर अभियोग अंकित कर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की. जो कल नाका चैकिंग के दौरान आरोपी सुधांशु शुक्ला निवासी बड़ा गांव यु पी हाल रावलीहाट को चोरी शुदा मोटरसाईकिल सहित काबु कर उपरोक्त मोटरसाईकिल को बरामद कर सफलता हासिल की है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें