expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : कोरोना के प्रकोप के चलते रेवाड़ी कोर्ट कैंपस में सेनेटाइजेसन। कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए छुट्टी के दिन वकीलों के चैम्बर्स को किया गया सेनेटाइज



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया परेशान है। बात करे भारत की तो अभी तक 33 लाख से अधिक मामले कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके है। हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 60 हजार के पार पहुँच चुका है। वहीं बात के रेवाड़ी जिले कि तो यहाँ भी 3400 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है रेवाड़ी में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए जिला बार एसोसिएशन द्वारा अधिवक्ताओ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शनिवार को विशेष सेनेटाइजेसन अभियान चलाया गया और कोर्ट कैम्पस और वकीलों चैंबर, हॉल, लाइब्रेरी और गैलरी व बरामदों आदि को सेनेटाइज किया गया। बार प्रधान सुधीर यादव ने बताया कि कोरोना के कई प्रतिदिन बढ़ रहे है संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए नगर परिषद् के द्वारा कोर्ट प्रेमिसेस में आज सेनेटाइज करवाया जा रहा है उन्होंने कहा कि हमें कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को हलके में नहीं लेना चाहिए। मास्क, सेनेटाइजर और सोसल डिस्टेंस आदि का पालन करना चाहिए। बार प्रधान सुधीर यादव ने सरकार के सप्ताह के दो दिन बाजार आदि बंद रखने के फैसले को अच्छा बताया है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा अभी तक 40451 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 3327 कोविड-पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 2840 नागरिक कोविड संक्रमण से ठीक हुए हैं और अब तक 22 मरीजों की मौत हुई है। अब जिले में कोविड पॉजिटिव के 465 एक्टिव केस रह गए हैं तथा 36638 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है तथा शेष 486 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है। जिलाभर में 28 नागरिक क्वारंटीन किए गए हैं, जो विदेश व देश के अन्य हिस्सों से यात्रा करके आए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में कोविड पॉजिटिव के कुल 465 एक्टिव केस हैं, इनमें 23 विभिन्न अस्पतालों में व 31 जिला कोविड केयर सैंटर में एडमिट हैं, जबकि 411 कोविड मरीज होम आइसोलेट किए गए हैं। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें