Rewari News : जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का देखें लाईव प्रोग्राम, यू-टयूब लिंक पर प्रात: 8 बजकर 50 मिनट पर होगा सीधा प्रसारण

जिला स्तरीय स्वतन्त्रता दिवस समारोह-2020 राव तुलाराम स्टेडियम रेवाड़ी से 15 अगस्त 2020 को प्रात: 8 बजकर 50 मिनट पर सीधा प्रसारण यू-ट्यूब लिंक   https://youtu.be/h3Aib0vE92U     पर देखें। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी आज राव तुलाराम स्टेडियम में मनाए जाने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों का निरीक्षण करने उपरांत दी। उन्होंने बताया कि इस बार विश्व व्यापी कारोना महामारी के मद्देनजर नागरिकों में कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन द्वारा जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का सीधा प्रसारण वेबकास्टिंग, लाईव स्ट्रीमिंग के माध्यम से दिखाया जाएगा। 

डीसी ने बताया कि इस बार आयोजित किए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह का थीम आत्मनिर्भर भारत है। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। स्वतंत्रता दिवस समारोह में हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री ओम प्रकाश यादव ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेगें तथा इससे पूर्व शहीदी स्मारक पर शहीदों को पुष्पाजंलि अर्पित करेगें। उन्होंने कहा कि सभी को 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी एडवाजरी की पालना करनी होगी, जिसमें मास्क पहनना व सामजिक दूरी बनाएं रखना अनिवार्य है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें