Rewari News : ठेके का ताला तोड़कर शराब चोरी करने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, जन स्वास्थ्य विभाग के 44 पाईप चोरी करने के आठ आरोपी कैंटर सहित गिरफ्तार

ठेके का ताला तोड़कर शराब चोरी करने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार :


रोडहाई थाना पुलिस ने ठेके का ताला तोड़कर शराब चोरी करने के दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान जीवड़ा निवासी रवि के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की 07 अप्रैल को जिवडा निवासी रवि और बिंदर ने जिवडा गांव में बने शराब के ठेके का ताला तोड़कर उसमे से शराब चोरी कर ली. लोकडाउन की वजह से शराब ठेके बंद होने की वजह से सेलमैन यूपी के ताजपुर निवासी मनोहर ठेके से कुछ दूरी पर बैठा था. सेलमैन ने जब उनको देखा तो दोनों शराब को मोटरसाइकिल पर लेकर भाग गए. पुलिस ने मनोहर की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके मामले में एक आरोपी रविंदर उर्फ बिंदर को 07 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था. दूसरे आरोपी रवि को कल देर शाम गिरफ्तार करके आरोपी से चोरी का माल बरामद कर लिया.

 

जन स्वास्थ्य विभाग के 44 पाईप चोरी करने के आठ आरोपी कैंटर सहित गिरफ्तार:-

खोल थाना पुलिस ने जन स्वास्थ्य विभाग के 44 पाईप चोरी करने के आठ आरोपियों को चोरी में प्रयोग कैंटर सहित गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान यूपी के रुरु खुर्द निवासी पंकज, बक्रोला विहार नांगलोई दिल्ली निवासी विपिन, दिल्ली के लतिका पार्क निवासी शंकर गुप्ताव विजय हलधर, यूपी के करोति निवासी राजेश कुमार, मंडावली चंदर दिल्ली निवासी विक्रम हलधर, यूपी के आकोलिया निवासी मेहता राम पटेल और मंद्वाली फैजलपुर निवासी जटा चौधरी के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की प्राणपुर सरकारी स्कूल के पास जन स्वास्थ्य विभाग ने 60 पाईप डाले हुए थे. कल सुबह 5.00 बजे विभाग के जेई रामजस शर्मा ने मौके पर आकार चेक किया तो उनमे से 44 पाईप वह नही थे. जब आसपास पता किया तो बताया की सुबह 4 बजे एक कैंटर में कुछ लोग पाईप डालकर ले गए है. पुलिस ने रामजस शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज करके तत्परता दिखाते हुए चौकी नंबर 2 की तरफ बने पुल के निचे से आठ आरोपियों को कैंटर में भरे पाईप समेत गिरफ्तार कर लिया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें