Pathargama News: प्र०वि०पदा० ने विभिन्न विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक किया



ग्राम समाचार, पथरगामाः- प्रखंड विकास पदाधिकारी बासुदेव प्रसाद द्वारा सोमवार को प्रखंड के सभागार में पंचायत सचिव के संग विभिन्न लंबित योजनाओं की समीक्षा बैठक की गयी।

बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी ने 14वें वित्त आयोग निधि से लंबित निर्माणाधीन योजनाओं को तत्काल पूर्ण करने का निर्देश पंचायत सचिव को निर्देश दिया।

बैठक में जल संरक्षण पर बल देते हुए मनरेगा के तहत खाली बैठे मजदूरों को काम दिलाने के उद्देश्य से सभी पंचायतों में कम से कम रेन वाटर हार्वेस्टिंग, टीसीबी, वर्मी कंपोस्ट आदि 10 -10 योजनाओं को यथाशीघ्र चालू कर रोजाना कम से कम एक सौ डिमांड काटने का निर्देश दिया।

बैठक में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लंबित आवासों को यथाशीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया गया।

सभी पंचायत सचिव को खासतौर से निर्देश दिया गया कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत छुटे हुए शौचालय योजनाओं को शीघ्र पूर्ण किया जाए।

बैठक में प्रखंड समन्वयक नीशी कुमार, एसबीएम के मुकेश कुमार, पंचायत सचिव श्यामलाल मालतो, गरीबदास योगेंद्र पासवान, राजकुमार दास सहित तमाम पंचायत सेवक मौजूद थे।

    -:अमन राज, पथरगामा:-

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें