Pakur News: विश्व हिंदू परिषद कार्यालय का पूजन कर गृह-प्रवेश का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया।

ग्राम समाचार, पाकुड़ बुधवार को विश्व हिंदू परिषद कार्यालय शहरकोल में अयोध्या में हुवे मंदिर के शिलान्यास के क्रम में पूजन कर गृह-प्रवेश का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया। पूजन उपरांत उपस्थित स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए जिला मंत्री अरविंद घोष ने कहा की आज 500 वर्षों की गुलामी का वह प्रतीक हिन्दू जनमानस के सर से हट गया है और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास प्रधानमंत्री के हाँथ संम्पन्न हो पाया है, समस्त हिन्दू समाज के लिए यह गौरवशाली छन है, बजरंगदल के जिला संयोजक संदीप मंडल के उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा की अब हिन्दू समाज अपने गौरवशाली परंपरा का संरक्षण और संवर्धन करने में सक्षम है, हमलोगों के लिए यह सौभाग्य की बात है की हम बहुत प्रतीक्षित श्रीराम मंदिर के निर्माण के साक्षी हो सकें इसी गौरवशाली परंपरा के क्रम में पाकुड़ का विश्व हिंदू परिषद कार्यालय भी सदैव लोगों के जहन में रहेगा की आज ही इस कार्यालय का पूजन सम्पन्न हुआ, उन्होनें कहा आज विश्व हिंदू परिषद - बजरंगदल के द्वारा पाकुड़ जिले के सभी मंदिरों में दीप प्रज्वलन कर दीपावली मनाई जाएगी ताकि समस्त हिन्दू समाज इस गौरवशाली छन का साक्षी बन सकें।
कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद उदय सिंह, जिला मंत्री अरविंद घोष, सेवा विभाग जिला संयोजक राजेश गौंड, सेवा विभाग प्रान्त सह मंत्री अशोक वर्मा, विजय जैसवाल, सतेंद्र पंडित, राम यादव, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के शिवम भगत सहित विभिन्न प्रखड़ों के दाईत्वान कार्यकर्ता एवं गण्यमान्य लोग उपस्थित रहें।

ग्राम समाचार, बिक्की भगत पाकुड़

Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें