GoddaNews: उपायुक्त ने नीति आयोग की समिक्षात्मक बैठक की

ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  समाहरणालय स्थित सभागार में उपायुक्त  गोड्डा भोर सिंह यादव की अध्यक्षता में नीति आयोग से संबंधित समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। समीक्षात्मक बैठक में उपायुक्त के द्वारा नीति आयोग में के अंतर्गत चलाए जा रहे इंडिकेटर पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई एवं विभिन्न पदाधिकारियों से जिले में चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त की गई।उपायुक्त के द्वारा सख्त निर्देश दिए गए कि बैठक में अनुपस्थित पदाधिकारियों को संबंधित विभाग के द्वारा स्पष्टीकरण दिए जाए। स्वास्थ्य विभाग के समीक्षा के क्रम में बताया गया कि रिपोर्ट अपूर्ण रहने के कारण आगामी 17.08.2020 को पुनः अपनी टीम के साथ बैठक में उपस्थित हो। उप विकास आयुक्त अंजली यादव के द्वारा भी स्वास्थ्य विभाग ,समाज कल्याण, जेएसएलपीएस,बैंक के अधिकारियों के द्वारा जिले चलाए जा रहे योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। उप विकास आयुक्त के द्वारा बताया गया कि नीति आयोग के अंतर्गत पेंडिंग पड़े कार्यों को यथाशीघ्र संपन्न किए जाए।

मौके पर उप विकास आयुक्त गोड्डा अंजली यादव, सिविल सर्जन गोड्डा शिव प्रसाद मिश्रा, समाज कल्याण पदाधिकारी गोड्डा भारती, जेएसएलपीएस डीपीएम सुशील कुमार दास, नीति आयोग के कोषांग प्रभारी संतोष कुमार एवं अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।








 

                                 

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें