expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: शांतिपूर्ण तरीके से जिले में मना बकरीद का पर्व


ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाई एस रमेश के द्वारा संयुक्त रूप से  गोड्डा जिले में आज दिनांक 1 अगस्त 2020 को शांति तथा सौहार्दपूर्ण वातावरण में ईद-उल-अजहा  (बकरीद) पर्व संपन्न होने पर गोड्डा जिलेवासियों के प्रति  आभार व्यक्त करते हुए उनके द्वारा  बताया गया कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण काल में गोड्डा जिलेवासियों के आपसी सहयोग तथा जागरूकता के कारण ईद-उल-अजहा  (बकरीद) पर्व बेहतर तरीके से गोड्डा जिले  में संपन्न हुआ। उन्होंने कहा कि इस पर्व में गोड्डा  जिला के सभी संप्रदाय एवं धर्म के लोगों ने एकजुटता का परिचय देते हुए शांतिपूर्ण वातावरण में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए इस पर्व को मनाने में जिला प्रशासन गोड्डा  का भरपूर सहयोग दिया। उनके द्वारा जिला प्रशासन के उन सभी पदाधिकारियों, कर्मियों तथा पुलिस के जवानों का आभार प्रकट किया जो इस पर्व के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखने में प्रतिनियुक्त किए गए थे। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के दौरान पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने के लिए जो भी कर्मी विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिए कार्य कर रहे थे, उन सभी के सजगतापूर्वक कार्य के कारण यह पर्व बेहतर तरीके से इस कोरोनाकाल में मनाया गया।
■ जिला प्रशासन की देखरेख में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए मनाया पर्व:-
उपायुक्त महोदय गोड्डा भोर सिंह यादव एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा  वाई एस रमेश के संयुक्त  दिशा निर्देश पर गोड्डा जिला में ईद-उल-अजहा (बकरीद) पर्व शांतिपूर्ण वातावरण में तथा सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए मनाने हेतु पूरे प्रखंड एवं थाना स्तरों पर दंडाधिकारी तथा पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई थी। प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों की देखरेख में लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए मास्क लगाकर ईद-उल-अजहा (बकरीद) पर्व मनाया। सुबह 6:00 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों की देखरेख में शांतिपूर्ण तरीके से यह पर्व गोड्डा जिलेवासियों के द्वारा हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया कहीं से किसी प्रकार की गोड्डा जिला में पर्व मनाने के दौरान में अप्रिय घटना की शिकायत नहीं मिली है।

                                 


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें