Godda News: शिक्षा जगत को मेरा आभार और प्रणाम - धीरज प्रकाश


ग्राम समाचार, महागामा (गोड्डा)।  आज सोमवार को प्रखंड सह अंचल कार्यालय महागामा में प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश ने नवनियुक्त प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण चौधरी को पदभार सौंपने से पूर्व शिक्षक गोकुल ठाकुर,दिनेश चंद्र मंडल एवं टीम निष्ठा के सदस्य गुलाम मुर्शीद,राजेंद्र पंडित,मुरारी प्रसाद शर्मा,निलेश कुमार एवं रीतेश रंजन को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया।

इस अवसर पर श्री प्रकाश ने कहा कि गोकुल ठाकुर एवं दिनेश चंद्र मंडल ने पिछले बीस वर्षों से प्रखंड प्रशासन को अनवरत सहयोग प्रदान किया है एवं टीम निष्ठा ने प्रशिक्षण की अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। आगे उन्होंने कहा कि पूरे शिक्षा जगत को मेरा आभार और प्रणाम।

इस अवसर पर टीम निष्ठा के सदस्यों ने प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री प्रकाश को उनकी तस्वीर,इकबाल दुर्रानी की किताब गांधी से पहले गांधी, डायरी और कलम भेंट किया।

प्रशस्ति पत्र वितरण के तदुपरांत प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश ने अपना पदभार नवनियुक्त प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रवीण चौधरी को सौंपा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें