expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: शराब तस्करी के उपयोग में लाई जा रही एम्बुलेंस, 509 बोतल शराब जप्त और 3 तस्कर गिरफ्तार

ग्राम समाचार, बौंसी, बांका।

बौंसी थाना की पुलिस के द्वारा लगातार अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ सफलता पायी हैं और इसी क्रम में बुधवार को बौसी पुलिस को एक ओर बड़ी सफलता हाथ लगी है।  एक एंबुलेंस गाड़ी में अवैध रूप से शराब लेकर जा रहे तीन शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 



साथ ही मौके पर से इन तस्करों के पास से 15 पेटी विदेशी शराब को भी जप्त किया गया हैं।बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि बौसी हँसडीहा मुख्य मार्ग में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ गश्ती हो रही थी। इसी दौरान झारखंड  से हँसडीहा की ओर से आ रहे एंबुलेंस को श्याम बाजार से ठीक पहले रुद्रांश पेट्रोल पंप के पास रोककर जांच शुरू किया गया। जांच के क्रम में पाया गया कि सीट के नीचे विभिन्न ब्रांडो की 509 बोतल विदेशी शराब हैं। जिसे पुलिस ने बरामद किया। कुल बरामद शराब करीब 142 लीटर है। गिरफ्तार शराब तस्करों में भागलपुर के जगदीशपुर थाना अंतर्गत बैजानी गांव निवासी स्वर्गीय बालकृष्ण पांडे का पुत्र चितरंजन पांडे , ईसाकचक थाना क्षेत्र के कुंदन चौधरी के पुत्र संदीप कुमार,और  स्वर्गीय राम मनोहर पांडे के पुत्र गौतम कुमार  है।

शराब तस्करों के द्वारा उपयोग की जाने वाली वाहन  BR- 2 H-42 55 नंबर की टाटा सुमो गाड़ी ना ही किसी सरकारी अस्पताल की है ना ही किसी प्राइवेट क्लीनिक में उपयोग किया जाता है। उक्त टाटा सुमो गाड़ी को सिर्फ सुगमता के साथ शराब तस्करी के कार्य में ही उपयोग किया जाता है। ताकि तस्कर, पुलिस प्रशासन की नजर से बच सके।

वहीं दूसरी ओर बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों को पहले भी रजौन पुलिस के द्वारा शराब तस्करी के मामले में जेल भेजा जा चुका है।

 थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।साथ ही तीनों तस्करों को आज जेल भेज दिया जाएगा।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें