expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bounsi News: बेना में 18 वर्षीय युवती का शव बरामद

 ग्राम समाचार,बौंसी,बांका।

बौसी थाना अंतर्गत गांव बेना मोहनपुर में गला दबाकर 18 वर्षीय युवती की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस अनुसंधान में यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है यह हत्या है या आत्महत्या। आज बुधवार दोपहर करीब 3:00 बजे के आसपास मृतिका के पिता इजराइल अंसारी घर पर ही उसकी छोटी पुत्री नुसरत खातून का शव पाया गया।इस घटना के विषय में मृतका के पिता ने बताया कि उसके ही गांव का युवक सुफियान अंसारी बीती रात मंगलवार को रात तकरीबन 12:00 बजे दीवार फांद कर मेरी बेटी के साथ गलत नियत से घर के अंदर घुस आया था, किंतु शोर-शराबा सुनकर सभी लोग जाग गए और उसे पकड़ लिया गया। किंतु अंधेरे का फायदा उठाकर किसी तरह आरोपी युवक भागने में सफल रहा।



आज घटना की सूचना प्राप्त होते ही बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने तत्परता दिखाते हुए त्वरित कार्यवाही की ओर पुलिस बल को भेजा,जिसमें एस0आई0 सुधीर सिंह तथा केदार पासवान दल बल के साथ उक्त गांव पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। मौके से युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए थाना परिसर लाया गया। हालांकि ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी युवक को भी पकड़ लिया गया। बताया जाता हैं कि ग्रामीणों द्वारा आरोपी युवक के घर के बाहर मृत युवती का शव रखकर  उसे घेर लिया गया था। बौंसी थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि इस  मामले की जांच की जा रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या।

मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें