भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक के समापन समारोह को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया संबोधित, बिहार चुनाव में किया जीत का दावा

ग्राम समाचार, भागलपुर। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों के वर्चुअल बैठक को रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने दिल्ली के पार्टी मंच से संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ बिहार भाजपा के कई बड़े केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहे। वहीं पटना के मंच पर प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र से बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के नवनियुक्त प्रभारी व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस उपस्थित रहे। वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम से चुनावी मैदान में उतरेगी और एनडीए फिर से बिहार में सरकार बनाने जा रही है। विपक्ष के पास चुनाव को लेकर कोई मुद्दा नहीं है देश और बिहार को बरगलाने की राजनीति की जा रही है। जिसका जवाब आने वाले समय में बिहार की जनता देगी। बिहार की जनता के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी और एनडीए सरकार प्रयत्नशील है और हम कह सकते हैं कि बिहार के विकास में हमारी भागीदारी भी है। भाजपा के बैठक में वर्चुअल जुड़े प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह भागलपुर के उपाध्यक्ष पवन मिश्रा ने कहा कि वर्चुअल बैठक के माध्यम से पार्टी के शीर्ष नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी पूरे एकता और दमखम से चुनावी मैदान में उतरेगी। पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने जो नारा दिया भाजपा है तैयार आत्मनिर्भर बिहार को हम कार्यकर्ता जमीन तक पहुंचाएंगे। आने वाला समय बिहार में एनडीए का होगा, भारतीय जनता पार्टी का होगा।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें