expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News : शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल को परिजनों ने जमकर पीटा, बवाल



ग्राम समाचार,भागलपुर ।शुक्रवार को देर शाम शादी कर घर लौट रहे प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने बीच रास्ते मे पकड़ कर जमकर पीटा। उसके बाद लड़की परिजनों ने लड़की को बाईजबरन गाड़ी में बिठाकर ले जाने की कोशिश करने लगा। मिली जानकारी के अनुसार शाहकुंड थाना क्षेत्र के सुखसरोवर निवासी प्रेमिका कुमारी प्रिया व जगरिया निवासी प्रेमी राजन रंजन तीन दिन पूर्व शादी कर बाइक से वापस घर लौट रहा था।

इसी क्रम में अकबरनगर शाहकुंड मुख्यमार्ग पर मंझली पुल के समीप लड़की के परिजनों ने युवक का गाड़ी रोक कर चाभी छीन लिया। उसके बाद प्रेमी युगल को बीच सड़क पर रोककर लाठी डंडे से जमकर पीटा। पीटते प्रेमी युगल वहां से गुजरने वाली प्रत्येक गाड़ी को रोक मदद की गुहार लगाती रही, स्थानीय थाना को बुलाने के लिए चीखते रही, लेकिन किसी ने एक न सुनी। उल्टे कुछ लोगों ने युवती से खींचतान कर बत्तमीजी करने लगा।

अकबरनगर थाने में लगी भीड़ 
उसके बाद लड़की के परिजनों ने बाइजबरन लड़की को खींचकर गाड़ी में बिठाकर ले जाने लगे। इतने में आसपास के ग्रामीणों की काफी भीड़ सड़क पर इकट्ठा हो गई। किसी तरह प्रेमी प्रेमिका वहां से बचकर अकबरनगर थाना पहुचे। वही थाने में सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद फ्लैग मार्च कर रहे तीन थानों की पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा और अकबरनगर पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को शाहकुंड थाना को सुपर्द कर दिया। 

प्रेमी ने बताया कि हमलोग एक साल से प्रेम प्रसंग में है। हमदोनों स्वेच्छा से हिन्दू रीति रिवाज से मंदिर में शादी कर लिए। इस दौरान दोस्त से पता चला कि लड़की के परिजनों ने शाहकुंड थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया है। इसी मामले को लेकर गाड़ी से थाना जा रहे थे। इस दौरान लड़की के मामा और चाचा एवं अन्य परिजनों ने बीच सड़क पर घसीटकर मारपीट किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली कि प्रेमी प्रेमिका के साथ परिजनों द्वारा मारपीट किया जा रहा है। जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया और शाहकुंड थाना को सुपुर्द कर दिया।

Share on Google Plus

Editor - रजनीश कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें