Bhagalpur News:किशोरी हत्याकांड की जांच के लिए भाकपा-माले की टीम पहुंची तीनटेंगा दियारा, थाना प्रभारी व डीएसपी को बर्खास्त करने की मांग

ग्राम समाचार, भागलपुर। तीनटंगा दियारा के झल्लूदास टोला निवासी नरहरि मंडल की 15 वर्षीय पुत्री एकता कुमारी की विभत्स हत्या व संभावित बलात्कार की जांच के लिए आज भाकपा-माले की एक जिला स्तरीय टीम उसके गांव पहुंची। टीम ने विभत्स हत्या की शिकार हुई किशोरी के माता - पिता व अन्य परिजनों से मिलकर गहरी संवेदना जाहिर की और उन्हें सांत्वना देते हुए घटना की सम्पूर्ण जानकारी ली। जांच टीम में भाकपा-माले के जिला सचिव बिंदेश्वरी मंडल, भाकपा-माले के नगर प्रभारी व ऐक्टू के राज्य सह जिला सचिव मुकेश मुक्त, खरीक प्रखंड कमिटी सदस्य कांग्रेस यादव, पूर्व आइसा नेता सर्वजीत रॉकी व स्थानीय ब्रांच सचिव सुरेश संगम शामिल रहे। जांच टीम ने किशोरी एकता की हत्या के लिए रंगरा थाना के प्रभारी व नवगछिया डीएसपी को जिम्मेदार ठहराया। जांच टीम की ओर से कहा गया कि रंगरा के थाना प्रभारी व नवगछिया डीएसपी की निष्क्रियता ने किशोरी की हत्या करायी है। किशोरी एकता के पिता ने 11 जुलाई को ही घटना की लिखित जानकारी रंगरा थाना प्रभारी को दी थी, लेकिन उसने गाली - गलौज कर उसे थाना से भगा दिया। मजबूरन किशोरी के पिता नवगछिया डीएसपी के पास पहुंचे थे, उसने भी बदसुलूकी कर उन्हें पुनः रंगरा थाना जाने को कहा। पुनः थाना पहुंचने पर एक सादे कागज पर उनका वयान लेकर उन्हें घर भेज दिया गया। 29 जुलाई को अर्धनग्न अवस्था में किशोरी की सिरकटी लाश मिली। इस बीच पुलिस ने किशोरी एकता की तलाश के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। जांच टीम ने जब इस संदर्भ में थाना पहुंच कर जानकारी मांगी तो पुलिस कर्मियों ने थाना प्रभारी का थाना में मौजूद नहीं होने की बात कह कर, कोई भी जानकारी देने से इन्कार कर दिया। जबकि थाना प्रभारी की गाड़ी थाना परिसर में ही मौजूद थी। प्रभारी का जो सम्पर्क नम्बर पुलिस कर्मियों उपलब्ध कराया, वह लगातार बंद बता रहा है। जांच टीम ने इस विभत्स घटना के खिलाफ 2 अगस्त को जिलाव्यापी प्रतिरोध की घोषणा करते हुए किशोरी एकता के लिए न्याय की गारंटी व पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच और संबंधित थाना प्रभारी व डीएसपी को बर्खास्त करने की मांग की है।


Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें