School Campus News : नोपानी विद्या मंदिर, भागलपुर के परीक्षार्थियों का cbse बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन

ग्राम समाचार, भागलपुर (बिहार)


*नोपानी विद्या मंदिर के भैया बहनों का उत्कृष्ट प्रदर्शन*

 दिनांक 15 जुलाई 2020 को दिन के 1 बजे 10वीं के परीक्षा परिणाम आ गए। भारती शिक्षा समिति, दक्षिण बिहार द्वारा संचालित श्री रामेश्वर लाल नोपानी सरस्वती विद्या मंदिर, परबत्ती, भागलपुर के सभी  विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा। सफल होने पर सभी परीक्षार्थियों को प्रधानाचार्या अंजुश्री ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।
आचार्य सुमित रौशन ने भी उन सभी को बधाई दी और जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के 10वीं की परीक्षा परिणामों में विद्यालय के भैया बहनों का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। भैया सन्नी कुमार ने 93 % उच्चतम प्राप्तांक लेकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है।

विद्यालय के टॉपर छात्र सन्नी कुमार ने बताया कि वे 12 वीं कक्षा में विज्ञान विषय से पढ़ाई करेंगे। उन्होंने बताया कि विद्यालय के सभी आचार्यों और माता पिता ने उनके पढ़ाई में काफी ध्यान दिया। उन्होंने हमेशा मागदर्शन किया। उन्होंने कहा कि विद्यालय में नियमित अध्ययन के अलावा स्वाध्याय भी बहुत जरूरी है। इस विद्यालय ने मुझे बहुत कुछ दिया है।

इनके अलावा रीना टुडू, रोहित कुमार, कशिश कुमारी, अंशु कुमार, आशीष आनंद, शालिनी कुमारी, प्रियांशु सागर, काजल कुमारी, सोमेश कुमार ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

10वीं की बोर्ड परीक्षा में सफल परीक्षार्थियों को प्रधानाचार्या अंजुश्री, सुमित रौशन, जयनिल झा, मुन्ना कुमार देव ने भैया बहनों से बात की और उन्हें बधाई दी। उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना दी। उनका मागदर्शन किया। सभी भैया बहनों के बेहतर अंक से उत्तीर्ण होने पर पूरे विद्यालय परिवार सहित विद्यालय प्रबंध कारिणी समिति ने खुशी व्यक्त की है। विद्यालय के आचार्य मुन्ना कुमार देव, सुमित रौशन, जयनिल कुमार झा, अशोक कुमार शर्मा, बबिता मिश्र, इंदु झा, नवल किशोर, गणेश पासवान, गगन कुमार, रितेश कुमार, सोनी कुमारी, कल्याणी साह, रीता कुमारी, अंजू कुमारी आदि ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं दी।
Share on Google Plus

Editor - सुमित रौशन, श्री रामेश्वर लाल नोपानी सरस्वती विद्या मंदिर, परबत्ती, भागलपुर (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें