expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

सीआईए थाना पुलिस की गिरफ्त में डबल मर्डर का मुख्य आरोपी मनीष. 

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर स्थित मोड़ावाली के निकट हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने मुख्य आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी की पहचान शहर के मोहल्ला न्यू आदर्श नगर निवासी मनीष के रूप में हुई हे। इस मामले में पुलिस आरोपियों को शरण देने वालों सहित कुल छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेष आरोपियों की भी तत्परता से तलाश की जा रही है तथा उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी देते हुये रेवाड़ी सीआईए इंचार्ज विद्यसागर ने बताया कि आठ जून को गुर्जवाड़ा निवासी अमित व गोविंद की मोडावाली के निकट गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतकों का एक साथी विकास उर्फ लंबू बच निकलने में कामयाब हो गया था। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी राहुल इस हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाली वैशाली को गुरुग्राम के खांडसा से अपने साथ लेकर कसौला चौक आया था। वैशाली कई दिनों से अमित के संपर्क में थी और वारदात वाले दिन वैशाली ने ही अमित को कॉल कर बुलाया था। उसके बाद बदमाशों ने अमित और उसके साथी गोविंद की गोली मार कर हत्या कर दी थी। हत्या की वारदात के बाद राहुल ही वैशाली को मोटरसाइकिल पर वापस गुरुग्राम ले गया था। पुलिस इस मामले में आरोपियों को पनाह देने वाले आरोपी जिला झुंझनु के पिलानी निवासी विक्रम उर्फ कालू, सोनू व बुहाना निवासी प्रदीप उर्फ मंगल तथा उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा निवासी काैशल सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी मनीष का कोविड-19 टेस्ट कराया है तथा टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

-आढ़ती पर गोली चलवाले के मामले में कुख्यात आरोपी चांदराम गिरफ्तार
गांव बिठवाना स्थित सब्जी मंडी में आढ़ती पर गोली चलवाते हुए जानलेवा हमला कराने वाले कुख्यात बदमाश को माडल टाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव मुंडनवास निवासी चांंदराम के रूप में हुई है। आरोपी कई हत्याओं सहित करीब दो दर्जन  संगीन मामलों में वर्तमान में भोंडसी जेल में बंद था तथा पुलिस उसे पूछताछ के लिए प्रोडक्शन पर लेकर रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस गोली चालने वाले आरोपियों के बारे में गहनता से पूछताछ करेगी। जानकारी देते हुये मॉडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र कुमार ने बताया कि गांव बिठवाना निवासी विकास का बिठवाना मंडी में आढ़त का काम है। दस जुलाई को विकास अपनी आढ़त पर बैठा हुआ था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर पहुंचे तीन बदमाशों ने उस पर गोलियां चला दी थी। तीन गोली लगने से विकास गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने विकास की शिकायत पर हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस को दी शिकायत में विकास ने पुलिस के बताया कि कुछ दिन पहले मुंडनवास निवासी चांदराम ने उससे डेढ़ लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। विकास ने रंगदारी देने से इंकार कर दिया था। रंगदारी नहीं देने पर चांदराम ने ही अपने गैंग के बदमाशों से विकास पर हमला कराया है। पुलिस शनिवार को चांदराम को भोंडसी जेल से पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर रेवाड़ी लेकर आई है तथा अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से गोली चलाने वाले युवकों के बारे में पूछताछ कर उन्हें भी जल्द सलाखों के पीछे पहुँचा दिया जायेगा।

* अम्बेडकर पार्क के पास एक दूकान के सीसीटीवी कैमरे चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

जांचकर्ता ने बताया की फकीरान मौहल्ला बावल निवासी सोमदत ने सोनी सैनी साउण्ड सर्विस के नाम से अम्बेडकर पार्क के पास दुकान की हुई है. लोकडाउन के चलते उसकी दूकान दिनांक 22/03/2020 से बंद थी और उसने दूकान के बाहर C.C.T.V कैमरे लगवाएं हुए थे. दिनांक 02-04-2020 को जब शिकायतकर्ता अपनी दूकान को चैक करने आया तो सीसीटीवी कैमरे गायब मिले. जिसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की. जिस पर थाना बावल पुलिस ने बीती शाम एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान आजित निवासी मौहल्ला धोबीघाट हुई है. जिसका कोविड 19 टैस्ट करवाकर धामलावास सेंटर में रखा गया है.




* टावर लगाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार 

जांचकर्ता ने बताया की सुन्दर सिंह निवासी गुजरवास की शिकायत पर टावर लगाने के नाम पर ठगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विकाश निवासी बोरोली जिला बुलंदशहर यूपी के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बताया की शिकायतकर्ता ने शिकायत देकर कहा की रिलायन्स JI कम्पनी का इन्जिनियर बता कर उसके पास फोन पर मैसेज करके प्लाट का टावर लगवाने का लालच देकर 32,580/- रुपये की ठगी की है. जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की. जो इस मामले में संलिप्त आरोपी विकाश निवासी बोरोली जिला बुलंदशहर यूपी को बीती रात्रि गिरफ्तार किया है. 


* मोटर साइकिल चोरी करने वाला आरोपी चोरी की मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार 

जांचकर्ता ने बताया की शिकायतकर्ता अजय सिहं निवासी लडायन जिला झज्जर जो बावल की एक कम्पनी में कार्य करता है और गावं करनावास के एक मकान में बतौर किराएदार रहता है. उसने अपने कमरे के सामने अपनी मोटर साइकिल खड़ी की थी। जो सुबह देखा तो वहाँ से गायब मिली. शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की. जो इस मामले में थाना मॉडल टाउन ने एक आरोपी को चोरी की मोटर साइकिल एवं वारदात में प्रयोग किया हुआ मोबाइल फोन सहित बीती रात गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विटटू मण्डल निवासी शिमरी जिला दरभंगा बिहार के रूप में हुई है. आरोपी का कोविड 19 टैस्ट करवाकर धामलावास सेंटर पर रखा गया है.
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें