Rewari News : नाबालिग को भगा ले जाने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपी गिरफतार


ग्राम समाचार न्यूज : कसौला थाना पुलिस ने नाबालिग को भगा कर ले जाने तथा उसके साथ दुष्कर्म करने के दो आरोपियों को रविवार को सुबह के समय गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान दुबलाना जिला महेन्द्रगढ़ निवासी विकास तथा अकबरपुर रामु निवासी मनीष के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बतलाया की थाना कसोला निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि, मेरी लडकी जिसकी उम्र लगभग सोलह साल की है। जो कि आज रात घर मे पढ रही थी। समय लगभग रात्री 12.30  बजे मैने देखा तो मेरी लडकी घर पर नही थी। मैंने  आस पडोस व गांव मे काफी तलाश की परन्तु मेरी लडकी मुझे नही मिली। पुलिस ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए नाबालिग को भगा ले जाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों दुबलाना जिला महेन्द्रगढ़ निवासी विकास तथा अकबरपुर रामु निवासी मनीष को रविवार सुबह ही गिरफ्तार कर लिया। जिनका  कोविड 19 टैस्ट करवाकर धामलावास आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग को भगा ले जाने का आरोपी गिरफ्तार :-

मॉडल टाऊन थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी नाबालिग लड़की को गलत नियत से बहला फुसला कर भगा ले जाने पर एक आरोपी को बीती शाम गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान चिरंजी लाल कॉलोनी, हजारीवास निवासी इश्वर सिंह के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बतलाया की दिनांक 08.07.2020 को शहर के एक मोहल्ला निवासी ने शिकायत दी की दिनांक 05.07.2020 को शाम के समय घर से अपनी सहेली के घर जाने के लिए बोलकर गई थी. जब देर तक मेरी बेटी घर वापिस नही आई तो मैं उसकी सहेली के घर गया. जिसने बतलाया की वो यहाँ आई तो थी लेकिन जल्दी ही चली गई थी. स्थानीय पुलिस द्वारा शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके तलाश शुरू की गई. पुलिस ने कल शाम आरोपी इश्वर सिंह निवासी चिरंजी लाल कॉलोनी, हजारीवास को गिरफ्तार कर लिया है. जिसका  कोविड 19 टैस्ट करवाकर धामलावास आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें