Rewari News : डीसी यशेन्द्र सिंह ने गांव रालियावास में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और समाधान के आदेश दिए

गांव रालियवास में ग्रामीणों की समस्याएं सुनते डीसी यशेन्द्र सिंह। 

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : डीसी यशेन्द्र सिहं ने गांव रालियावास में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और संबंधित विभागीय अधिकारियों को तत्काल समाधान करने के आदेश मौके पर ही दिए। डीसी यशेन्द्र सिंह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से गांव रालियावास में नवनिर्मित पार्क एवं व्यायामशाला के उद्घघाटन उपरांत ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। ग्रामीणों ने गांव की प्राथमिक पाठशाला की समस्या रखने पर शिक्षा विभाग को तुरंत समाधान करने के लिए कहा। 
डीसी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि प्रशासन का प्राथमिक दायित्व ग्रामीणों की समस्याओं को पूरी से समझना और उनका स्थायी समाधान करना है। उन्होंने कहा कि बिजली और पेयजल आपूर्ति तय की समय सारिणी के अनुसार मिलेगी। इसमें संबधित विभागों को कोताही व लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। 
डीसी ग्रामीणों के कहने पर तुंरत गांव की ओर चल दिए और स्वयं समस्याओं का संज्ञान लेते हुए संबंधित विभागीय अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने मौजूद ग्रामीणों से कहा कि कोरोना से बचाव के लिए दो गज की दूरी बनाएं रखें, मुंह को ढक कर रखें, बार-बार हाथ धोते रहें। खांसी, बुखार, गले में दर्द, सांस लेने में तकलीफ आदि होने पर तुरंत सरकारी अस्पताल में डाक्टर को दिखाएं। ग्रामीणों ने डी सी यशेन्द्र सिंह के गांव रालियावास में पंहुचने पर स्वागत किया। 
इस अवसर पर एसडीएम कोसली एवं डीडीपीओ कुशल कटारिया, एसडीएम रेवाड़ी रविंद्र यावद, सीईओ जिला परिषद उदय सिंह देशवाल,कार्यकारी अभियंता पेशल कुमार, जिला आयुष अधिकारी डॉ अजीत सिंह, पूर्व पार्षद निरंजन लाल, सरपंच कंवर  सिंह, युद्घवीर सिंह, शीशपाल सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें