expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी जिले की क्राइम से जुड़ी ट्रेस हुई खबरों का विश्लेषण

गर्दन में गोली  मारकर जान से मरने की कोशिश करने के दोनों आरोपी गिरफ्तार:-

स्थानीय सेक्टर 6 थाना पुलिस ने गर्दन में गोली  मारकर जान से मारने की कोशिश करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान भिवाडी के बाल्मीकि बस्ती आलमपुर निवासी विनय और वीरेंदर कुमार के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की महेश्वरी निवासी संदीप ने शिकायत दी की उसका भाई परदीप उर्फ चिंटू 15 जुलाई से घर से गायब था. 16 जुलाई को संदीप के एक दोस्त ने बताया की उसका भाई परदीप उर्फ चिंटू होटल से तीन नमकीन की पुडिया लेकर गया तथा होटल के बराबर में एक कार में दो अन्य लडको के साथ बैठकर शराब पिने लगे. थोड़ी देर में दोनों लड़के गाड़ी से निकल कर भाग गए. हमने गाडी के पास जाकर देखा तो परदीप उर्फ चिंटू लुहुलुहान हालत में गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर पडा था. जिसे हमने हस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने संदीप की शिकायत पर मामला दर्ज करके कार्यवाही करते हुए कल रात आरोपियों भिवाडी के बाल्मीकि बस्ती आलमपुर निवासी विनय और वीरेंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।

ताला तोड़कर प्लाट से मोटर सबमर्सिबल व स्टार्टर चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार:-

स्थानीय सदर थाना पुलिस ने ताला तोड़कर प्लाट में घुसकर दिनदहाडे सबमर्सिबल मोटर तथा स्टार्टर चोरी करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान किशनगढ़ निवासी अशोक के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की गंगायाचा अहीर निवासी चंद्रप्रकाश ने शिकायत दी की मैंने अपने प्लाट में सबमर्सिबल मोटर तथा स्टार्टर रखे हुए थे. जब मैंने दिन में आकार देखा तो प्लाट का ताला टुटा हुआ था तथा सबमर्सिबल मोटर तथा स्टार्टर वहाँ नहीं थे. किशनगढ़ निवासी अशोक अपनी मोटरसाइकिल पर रखकर ले जाता दिखाई दिया. पुलिस ने चंद्रप्रकाश की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए कल आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है। 

सदर व रामपुरा थाना पुलिस ने चोरी के अलग अलग मामलों में उद्घोषित चल रहे दो अपराधियों को किया गिरफतार:-

       स्थानीय सदर व रामपुरा थाना पुलिस ने चोरी के अलग अलग मामलों में अदालत द्वारा उद्घोषित घोषित किये गए दो अपराधियों को कल गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान  टोडापुर जिला गुरुग्राम निवासी वेद प्रकाश तथा नौगांवा जिला झज्जर निवासी अनिल के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि दिंनाक 27.02.2013 को दोराने सुनवाई आरोपी वेद प्रकाश के माननीय  अदालत मे हाजिर न आने पर माननीय अदालत के आदेश की अवहेलना करने पर अदालत  द्वारा मोटरसाइकिल चोरी के मामले में तथा इसी क्रम में आरोपी अनिल को बड़ी पाईप लाइन से तेल चोरी करने के मामले में उदघोषित अपराधी घोषित होने पर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने  बारे थाना में आदेश प्राप्त हुआ। जिस पर स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। जो इस मामले के आरोपी वेद प्रकाश तथा अनिल को कल गिरफतार किया है। आरोपियों का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।

अपराधियों पर शकंजा कसते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध देसी कट्टों के साथ किया गिरफ्तार:-

स्थानीय शहर थाना पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए अलग अलग स्थानों से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्टे तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद किये है. आरोपियों की पहचान नैनसुखपुर निवासी अंकित तथा मोहदिनपुर निवासी दीपक के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की गुप्त सुचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए पुलिस ने आरोपी अंकित व दीपक को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही की. आरोपियों का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है। 

पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार:-
स्थानीय कोसली थाना पुलिस ने पत्नी के साथ मारपीट करने तथा देवरों द्वारा छेडछाड करने के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान जुड्डी निवासी जितेंदर के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बताया की जुड्डी निवासी किरोस्ता ने शिकायत दी की उसका पति जितेंदर उसके साथ मारपीट करता ह् तथा उसके देवर साथ छेड़छाड़ करते हैं. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति जितेंदर को कल गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें