expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : मंत्री डॉ बनवारी लाल ने आरती राव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

आरती राव के जन्म दिन पर केट काटते हुए पार्टी कार्यकर्ता। 
ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : प्रदेश के सहकारिता, अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण  मंत्री डॉ बनवारी लाल ने अंतरराष्टï्रीय शूटर और भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आरती सिंह राव को जन्म दिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य  की कामना की। डॉ बनवारी लाल ने कहा कि हमारे क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि आरती सिंह राव के रूप में पार्टी में ओजस्वी युवा नेतृत्व मौजूद है, जिन्होंने अपनी खेल प्रतिभा के दम पर देश का अंतर्राष्ट्रीय पटल पर नाम रोशन किया है और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भाजपा संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ क्षेत्र के विकास में अहम योगदान दे रही हैं।  

डॉ बनवारी लाल ने कहा कि पारिवारिक संस्कारों से मिले गुणों की बदौलत आरती सिंह राव अपने पुरखों की राष्टï्र सेवा व समाज सेवा की समृद्घ परंपरा की  विरासत को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही हैं। उनका ओजस्वी नेतृत्व व निष्पक्ष कार्य शैली क्षेत्र के ही नहीं प्रदेश भर के युवाओं के लिए प्ररेणा स्त्रोत हैं। क्षेत्र के विकास को निरंतर उनके प्रयासों व सुझावों से एक नई गति मिली है। उन्होंने जरूरतमंद की मदद और क्षेत्र की विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाने की प्रक्रिया को निंरतर प्राथमिकता प्रदान की है।
सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल के निवास बावल में  पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेसिंग के साथ आरती सिंह राव के जन्म दिन पर केट काटकर मनाया और एक दूसरे को बधाई दी । कार्यकर्ताओं ने आरती सिंह राव को सशक्त युवा नेतृत्व बताते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर चेयरमैन अमर सिंह महलावत, मंडल अध्यक्ष अमरजीत, ईश्वर सिंह चनीजा, हीरालाल पनवाड़, पूर्व सरपंच मीर सिंह, लखीराम, उदय सिंह, डालचंद सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया और अपनी नेत्री आरती सिंह राव के उज्जवल भविष्य की कामना की।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें