expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : रेवाड़ी जिले की अपराध जगत से जुडी ट्रेस हुई खबरें

-पैट्रोल पम्प के गार्ड पर गोली चलाते हुए जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल आरोपी काबू
-गोली लगने से घायल हुई गार्ड को, शहर के एक निजी अस्पताल में कराया गया था एडमिट
बी0पी0सी0एल0 आसलवास के नजदीक स्थित एक पैट्रोल पम्प पर कार्यरत गार्ड पर गोली चलाते हुई जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान आसलवास निवासी विक्रम के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि महेन्द्र सिह गाँव नरवास जिला अलवर राजस्थान का रहने वाला है। जो बी0पी0सी0एल0 पट्रोल पम्प आसलवास पर गनमैन कि डयूटी करता है। दिनांक 02.07.2020 को रात करीब 10.30 बजे आसलवास पट्रोल पम्प पर अपनी डयूटी दे रहा था एक गाडी ब्रेजा कार सफेद रंग पट्रोल पम्प पर डीजल मशीन के सामने खडी करके रास्ता रोक दिया। इस मशीन पर पहले ही एक ट्रक डीजल डलवा रहा था। तेल डलवाने के बाद ट्रक ड्राईवर ने ब्रैजा गाडी के ड्राईवर को रास्ते से हटाने के लिये कहा। जिस पर ब्रेजा गाडी से दो युवक उतरे और ट्रक ड्राईवर के साथ बहस करटे हुई मारपीट शुरू कर दी। शिकायतकर्ता बीच-बचाव करने गया तो आरोपियों ने उसको को भी पीटना शुरू कर दिया और उसके उपर गाडी चढाने कि भी कोशिश की और उसकी के लाईसैंसी असला से उस पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। जो यह गोली उसकी जांघ पर लगी। वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी मौका से फरार हो गए। गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी। ओर उक्त मामले में संलिप्त आरोपी विक्रम निवासी आसलवास थाना कसोला जिला रेवाडी को वारदात में प्रयोग की गई ब्रेजा कार सहित बीती रात गिरफतार किया गया। आरोपी का कोरोना टैस्ट करवाकर धामलावास क्वारनटाइन सेंटर में रखा गया है। जो बाद रिपोर्ट आने पर माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। उक्त वारदात में शामिल अन्य आरोपी को दबोचने के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  


-कपडे खरीदने आये युवक जी जेब से नकदी चोरी करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
माता चौक पर स्थित एक कपड़े के शोरूप पर कपड़े ख़रीदने आये युवक की जेब से नकदी चोरी करने वाले आरोपी को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान गुजरवाड़ा निवासी विक्रम उर्फ चीकरा के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि दिंनाक 09.03.2020 को शिकायतकर्ता श्यामसुन्दर पुत्र श्री औमप्रकाश निवासी गोकलगढ जिसने माता चौक के नजदीक कपङो की दुकान की हुई है जिसकी दुकान पर प्रमोद पुत्र चन्द्रपाल वासी जोनावास कपङे लेने के लिए आया जिसने खरीदे हुए कपङे पहन के देखने के लिए अपने पहने हुए पैन्ट शर्ट निकाल कर दुकान काउन्टर पर रख दिये जो इसी दौरान समय करीब 02.20 दोपहर एक नौजवान लङका आया और कपङे देखने लगा तथा मौका पाकर ग्राहक प्रमोद के पैन्ट मे से 2000 रुपये चोरी करके ले गया। जिस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जो जांच पर पाया गया कि आरोपी गुर्जरवाडा का विक्रम उर्फ चिकरा है। जिसको बीती रात गिरफतार किया गया। आरोपी का कोरोना टैस्ट करवाकर धामलावास आईसोलेशन सेंटर में रखा गया है। जो बाद रिपोर्ट आने पर माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें