Rewari News : दोहरे हत्याकांड में तीन और आरोपी गिरफ्तार, 7 आरोपी पहले हो चुके गिरफ्तार


ग्राम समाचार न्यूज : करीब एक माह पूर्व शहर के गढ़ी बोलनी रोड पर स्थित मोड़ावाली के निकट हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में शामिल तीन और आरोपियों को सीआइए रेवाड़ी ने गिरफ्तार किया है। वारदात के बार से आरोपित लगातार फरार चल रहे थे। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान हंस नगर निवासी रितिक उर्फ मोनू उर्फ प्रवीण, हांसाका निवासी आकाश व सहरावन की ढाणी गुरुग्राम निवासी नितेश उर्फ पंजा के रूप में हुई है। कुछ दिने पहले सीआइए ने मुख्य आरोपी मनीष को भी गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस हत्यारोपितों को शरण देने वालों सहित कुल दस आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।
  सीआइए इंचार्ज विद्यासागर ने बताया कि आठ जून को गुर्जवाड़ा निवासी अमित व गोविंद की मोडावाली के निकट गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतकों का एक साथी विकास उर्फ लंबू बच निकलने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने न्यू आदर्श नगर निवासी हरकेश व मनीष सहित अन्य आरोपितों पर हत्या का मामला दर्ज किया था। हत्या की वारदात में आरोपितों का साथ देने वाली वैशाली को कुछ दिन बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके अतिरिक्त राजस्थान व उत्तर प्रदेश में हत्यारोपियों को पनाह देने वालों सहित पांच और आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। गोविंद व अमित को गाेली मारने वाले आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस ने शनिवार की शाम को मुख्य आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सोमवार की शाम को तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
---------
सरपंच के देवर पर हमला व तोड़फोड़ में एक गिरफ्तार
गांव पाली में सरपंच के कार्यालय में घुस कर तोड़फोड़ व उसके देवर के साथ मारपीट करने मामल में खोल थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव पाली निवासी सत्यप्रकाश उर्फ एसपी के रूप में हुई है। मामले की जांच डीएसपी राजेश लोहान कर रहे है।
 पुलिस ने बताया कि गांव पाली की सरपंच मंजू देवी ने अपनी शिकायत में कहा था कि गांव निवासी अजय, सचिन, सत्यप्रकाश, डिलन उर्फ ढिल्लू सहित अन्य लोग उसके कार्यालय में घुस गए तथा सामान व कुर्सियां तोड़ दिए। पंचायत के रिकार्ड को भी नुकसान पहुंचाया। आरोपियों ने उनके देवर साथ भी मारपीट की, जिससे उसके सिर में चोट लग गई। आरोपियों ने घर से बाहर निकलने पर दखे लेने की धमकी दी तथा जातिसूचक शब्द भी बोले। खोल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, धमकी देने व जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी सत्यप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया।
------

थाना कसोला व मॉडल टाऊन पुलिस ने ओवर लोड ढम्फर चलाने के मामले में दो अलग अलग मुकदमों में उद्घोषित चल रहे अपराधियों को किया गिरफतार:-
       स्थानीय कसोला व मॉडल टाऊन थाना पुलिस ने ओवर लोड ढम्फर चलाने के मामले में अदालत द्वारा उद्घोषित घोषित किये दो अपराधियों को कल गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान  संदीप निवासी सीहोर जिला झुंझुनु राज0 तथा तारा सिंह निवासी खेडी जिला अलवर के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि दिंनाक 01.06.2019 तथा 27.05.2019  को दोराने सुनवाई आरोपियों के माननीय  अदालत मे हाजिर न आने पर माननीय अदालत के आदेश की अवहेलना करने पर अदालत  द्वारा उदघोषित अपराधी घोषित होने पर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने  बारे थाना में आदेश प्राप्त हुआ। जिस पर स्थानीय पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। जो इस मामले के आरोपी संदीप निवासी सीहोर जिला झुंझुनु राज0 तथा तारा सिंह निवासी खेडी जिला अलवर को कल गिरफतार किया है। आरोपियों का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।

------------
घर में घुसकर मारपीट करने तथा पिस्टल दिखाने के मामले का एक आरोपी गिरफ्तार:-
स्थानीय बावल थाना पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने तथा पिस्टल दिखाने के मामले के एक आरोपी को बीती शाम गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अरशद निवासी अफजलपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बतलाया की साबन निवासी चरण सिंह ने शिकायत दी की कल रात मैं मेरे छोटे भाई व पिताजी के साथ अपने घर में बैठा था. उसी समय  दलजीत,  आनन्द, लीलू, सुरजीत, अंकित,  रीना पत्नी आनन्द, अरशद, हर्ष, टुल्लु ओर नाममालूम 15-20 व्यक्ति तीन गाडियो में मेरे घर आऐ। दलजीत के हाथ में पिस्टल दिखाई दे रही थी और सभी के हाथ में रोड़ सरिया व लकड़ी के डण्डे थे। जिनसे उन्होंने हमें मारा पीटा तथा जान से मरने की धमकी देते हुए भाग गए। जिस शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने कल शाम आरोपी अरशद निवासी अफजल पुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश को मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।

-----------
घर में घुसकर छुरी मारने तथा विपक्षी पार्टी द्वारा मारपीट करने, छुरा दिखाने तथा जान से मारने की धमकी देने के दो आरोपी  गिरफ्तार:-
स्थानीय शहर थाना पुलिस ने घर में घुसकर छुरी मारने तथा विपक्षी पार्टी द्वारा मारपीट करने, छुरा दिखाने तथा जान से मारने की धमकी देने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान राम्सिंघपुरा निवासी सतीश तथा अजयनगर निवासी तन्नू उर्फ राहुल के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए जांचकर्ता ने बतलाया की अजय नगर निवासी विनोद ने शिकायत दी की 12-07-2020 को मैं अपनी पत्नी के साथ घर पर बैठा था. उस वक्त रामसिंघपुरा निवासी सतीश, सागर, व पौन्नी आये तथा सतीश के हाथ में छुरी था. उन्होंने घर में घुसते ही मेरे पेट में छुरी मारी तथा हमारे साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. मेरे लड़के ने मुझे ट्रौमा सेंटर में भर्ती करवाया. तथा दूसरी तरफ रामसिंघपुरा निवासी सतीश ने शिकायत दी की दिनांक 12-07-2020  को सांय 7 बजे मै रोहित प्रधान के पास रामलीला में जहा पर टाईल लगने का कार्य चल रहा था वे वही पर पहले से तन्नू(राहुल) S/O विनोद कुमार व मिक्का उर्फ अर्जुन S/O बिरेन्द्रपाल निवासी शिवकालोनी में बैठे शराब पी रहे थे. मुझे देखकर तन्नु व मिक्का गन्दी-2 गालिया देने लगे तथा मुझे पीटने लगे जो वहां पर मौजुद  लोगो ने मुझे इन से छुडवाया. उसके बाद तन्नू अपने घर से मुझे चोट मारने की नियत से एक बड़ा चाकू लेकर वही पर आया लेकिन मै डर के मारे वहा से चला गया. जिस शिकायत पर पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज करके मामले में उपरोक्त आरोपियों रामसिंघपुरा निवासी सतीश तथा अजयनगर निवासी तन्नू उर्फ राहुल को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का कोविड-19  टैस्ट कराकर धामलावास सैंटर पर रखा गया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें