Mihijam News (Jamtara) सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क के निरीक्षण को लेकर थाना प्रभारी पहुंचे जैन मंदिर, कहा लोग खुद की सुरक्षा स्वयं करें इसी में समझदारी है


ग्राम समाचार मिहिजाम:
सोशल डिस्टेंस व मास्क के पालन को लेकर मिहिजाम पुलिस लगातार निरीक्षण जगह-जगह कर रही हैं। इसी क्रम में मिहिजाम थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित दिगंबर जैन मंदिर में रविवार को मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार अपने दल बल के साथ मंदिर परिसर में निरीक्षण को लेकर पहुंचे। बताया जाता है कि आनीकांत सागर जी महाराज के चातुरमास के तहत रविवार को कलश स्थापना का आयोजन किया जा रहा है। इसी को लेकर सोशल डिस्टेंस व मास्क के नियमों का पालन के निरीक्षण को लेकर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वहीं प्रभारी ने लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए पूजा पाठ करने के लिए जैन समाजों के सदस्यों से कहा। वहीं प्रभारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रकोप से आम जनजीवन काफी खतरे में पड़ रहा है, ऐसे में लोग खुद की सुरक्षा स्वयं करें। इसी में लोगों की समझदारी है। वहीं थाना प्रभारी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को लेकर लगातार निरीक्षण जारी है। नियमों के उल्लंघन करते पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। मौके पर जैन समाज के अध्यक्ष अशोक जैन, कोषाध्यक्ष संजय चावड़ा, मंत्री अनिल जैन, उपमंत्री नीरू जैन, पूजन मंत्री विनय छाबड़ा, सदस्य अशोक छाबड़ा  व अन्य उपस्थित थे।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें