Mihijam News (Jamtara) कुएं में कूदकर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या, कई दिनों से मनोज डिप्रेशन में थे




ग्राम समाचार मिहिजाम: मिहिजाम थाना क्षेत्र के चितरंजन स्टेशन रोड बैंक ऑफ़ बड़ोदा एटीएम निकट अपने आवास में मनोज कुमार जैन ने 11 जुलाई सुबह करीब 7:00 बजे कुएं में कूदकर आत्महत्या कर लिए। परिवार के सदस्य में उनके भाई राकेश कुमार जैन ने बताया की वह हमेशा डिप्रेशन में रहा करते थे। 54 वर्ष के भैया का दो-तीन महीनों से इलाज चल रहा था। सिर में दर्द की शिकायत रहती थी। हाल ही में आंख का ऑपरेशन हुआ था। शुगर व प्रेशर की बीमारी से भी ग्रसित थे। बताया की अचानक शनिवार की सुबह भाभी ने कहा की भईया कही घर पर नजर नही आ रहे है
जिसके बाद घर के सभी सदस्य ने उनको इधर उधर धुंडने का प्रयास करने लगे जिसके बाद घर के एक सदस्य ने कुएं में देखा की पानी का छिटा पड़ा हुआ है और कुए में झाक कर देखा तो मृतक मनोज कुमार जैन कुएं में गिरे हुए है जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने उनको बाहर निकला तब तक उनकी मित्यु हो चुकी थी। अचानक इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है। 50 वर्ष के पत्नी, 25 व 23 वर्ष के 2 पुत्र को इस भूलोक में छोड़ गए। इस घटना कि सूचना प्राप्त होते ही मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर आकर मामले का संज्ञान लिया। इस सम्बन्ध में प्रभारी सुमन कुमार ने कहा की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की जाँच की जाएगी।
रोहित शर्मा, ब्यूरो, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें