expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Kundahit News (Jamtara) संदिग्ध के आधार पर दो व्यक्ति गिरफ्तार, तीसरा भागने में कामयाब


ग्राम समाचार कुंडहित: रविवार की शाम अचानक आसनसोल दुमका मुख्य सड़क पर कुंडहित के बरमसिया मोड़ पर सक्रिय हुई पुलिस ने एक ऑल्टो कार के साथ दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जबकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा। जानकारी के अनुसार बरमसिया मोड़ पर मौजूद कुंडली थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह  एएसआई चंद्रिका राम  एवं पुलिस जवानों द्वारा दुमका की ओर से आ रही एक गाड़ी को रोककर गाड़ी में मौजूद तीन में से दो व्यक्ति को गाड़ी सहित अपने कब्जे में ले लिया। जबकि गाड़ी में मौजूद तीसरा व्यक्ति मौके से फरार होने में सफल हो गया। जानकारी के अनुसार नाला एसडीपीओ मनोज कुमार झा अचानक रविवार की शाम को कुंडहित पहुंचे और स्थानीय पुलिस को आसनसोल दुमका मुख्य मार्ग पर बैरिकेडिंग लगाकर वाहनों को चेक करने का निर्देश दिया। चेकिंग के दौरान कुंडहित थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह ने दुमका की ओर से आ रहे मारुति ऑल्टो कार जेएच05 एडब्ल्यू 4605 को रुकवा कर जब तलाशी शुरू की। इस दौरान कार चला रहा व्यक्ति चुपके से उतर कर मौके से फरार हो गया। जबकि कार में सवार अन्य दो लोगों ने भी भागने की कोशिश की जिसे मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए लोगों और कार की तलाशी में कई तरह के सामान बरामद हुए हैं।
पकड़े गए संदिग्धों को गाड़ी और बरामद सामान के साथ पुलिस लेकर थाना चली गई। जानकारी के अनुसार एसडीपीओ को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई। आनन-फानन में हुई पुलिस की इस कार्यवाही से बरमसिया मोड़ के लोग कुछ देर के लिए सकते में आ गए। फिलहाल पुलिस द्वारा पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए लोगों के पास बड़ी मात्रा में मोबाइल सिम एवं अन्य सामग्री बरामद होने की सूचना मिल रही है। वहीं पुलिस ने संदिग्धों के पास मौजूद मोबाइल को जप्त कर मोबाइल के माध्यम से भी जांच करनी शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा किसी भी तरह की आधिकारिक बयान अभी तक जारी नहीं किया गया है। फिलहाल गुप्त सूचना के आधार पर दो संदिग्धों को गाड़ी सहित और सामान सहित पकड़कर पकड़ने के बाद किसी बड़े मामले के खुलासे होने की चर्चाएं तेज हो गई है।
राहुल देव, ग्राम समाचार, कुंडहित
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें