Kundahit News (Jamtara) नेहरू युवा केंद्र के स्वयंसेवक मोहन मंडल ने पोस्टर के माध्यम से कोरोना कोरोना के प्रति किया जागरूक


ग्राम समाचार कुंडहित: नेहरू युवा केंद्र जामताड़ा के तत्वावधान में गुरुवार को कुंडहित प्रखंड के युवा स्वयंसेवक मोहन मंडल ने कुंडहित प्रखंड बिविन्न गांव गांव जाकर पोस्टर चिपकाया तथा लोगो को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक किया।मोहन मंडल ने कहा कि कोरोना से डरना नहीं कोरोना से लड़ना है। इस बीमारी से बचने के लिए हमे सोशल डिस्टेंस मास्क का उपयोग और समय समय हाथ को साबुन पानी से बार बार धोना चाहिए। नेहरू युवा स्वयंसेवक मोहन मंडल ने कुंडहित प्रखंड के नगरी पंचयात के शिवराम, धेनुकडीह,इनायतपुर आदि गांवों में जाकर  पोस्टर चिपका कर लोगो को सचेत किया। मोहन मंडल ने कहा कि सभी लोग मास्क सेनिटाइजर का उपयोग करना अतिआवश्यक समझे। मोहन मंडल ने यूथ क्लब के सदस्यों को भी लोगो को जागरूक करने के लिए कहा, क्योंकि इस समय इस वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। अतः हम डरे नहीं बल्कि सतर्कता बरते।
राहुल देव, ग्राम समाचार, कुंडहित
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें