GoddaNews: नगर परिषद कर्मियों द्वारा गोड्डा शहर में चलाया गया सैनिटाइजेशन अभियान





चल रहा सैनिटाइजेशन अभियान 
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:-  जिले में संक्रमण फैलने से रोकने के लिए उपायुक्त गोड्डा किरण पासी के निर्देशानुसार नगर परिषद द्वारा दिनांक 12.07.2020 दिन रविवार को सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया। नगर परिषद कर्मियों द्वारा शहर की विभिन्न कॉलोनियों और सरकारी विभागों के कार्यालयों में कैमिकल का छिड़काव किया गया। नगर परिषद द्वारा शहर में नियमित रूप से कैमिकल का छिड़काव किया जा रहा है।
इस दौरान नगर परिषद कर्मियों द्वारा लोगों को अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने का संदेश भी दिया गया। साथ ही उनके द्वारा कहा गया कि घरों के अंदर भी साफ सफाई रखें जिससे इस वायरस से बचा जा सके।
इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए नगर परिषद प्रशासन सभी आवश्यक कदम उठा रही है। शहर में नियमित रूप से केमिकल का छिड़काव कराया जा रहा है। कैमिकल के छिड़काव से संक्रमण को काफी हद तक रोका जा सकता है। हाल के दिनों मे जिला में कोरोना संक्रमण के बढ रहे प्रभाव को देखते हुए सैनिटाइज करना जरूरी हो गया था। कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील शहर वासियों से उन्होंने की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में हर किसी में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ी है।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें