expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: 15 अगस्त को लेकर विडियो कांफ्रेंसिंग से उपायुक्त ने दी दिशा निर्देश



ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- आज दिनांक 21.07.2020 को उपायुक्त गोड्डा भोर सिंह यादव के द्वारा आगामी 15 अगस्त 2020 के राष्ट्रीय ध्वजारोहण कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु जूम ऐप के माध्यम से जिले के संबंधित विभागों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
उपायुक्त के द्वारा बताया गया राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार के निर्देशों का अनुपालन 15 अगस्त के संबंध में जो आएगा उस पर निर्भर मुख्य रूप से करेगा। वर्तमान में कोविड-19 के मद्देनजर आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 Epidemic Diseases Act 1897 तथा दंड प्रक्रिया संहिता की धारा-144 के तहत निषेधाज्ञा लागू है। गृह कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग (आपदा प्रबंधन प्रभाग) झारखंड सरकार के पत्रांक -936 दिनांक -13.05.2020 मे वर्णित दिशानिर्देश तथा MHA order No .40-3/2020 -DM-1(A) दिनांक -01.05.2020 के जारी आदेश का सख्ती से अनुपालन किया जाएगा।
उपायुक्त के द्वारा बताया गया कि कोरोना संक्रमण के परिस्थितियों को देखते हुए राज्य सरकार के निर्णय एवं केंद्र सरकार के निर्णय के अनुपालन में किस प्रकार से कार्य किया जाना है अथवा नहीं किया जाना है इस संबंध में भविष्य में निर्णय लिया जाएगा यदि कार्यक्रम होता है तो किस प्रकार से कितने स्तर में किया जाना है उस पर निर्भर करेगा। यदि कोई प्रोग्राम होगा तो उसी के आलोक में किया जाएगा ।
                     
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें