Bounsi News: पुराने मुकदमे को वापस उठाने को लेकर गाली-गलौज और मारपीट

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सिकंदरपुर पंचायत स्थित गोलहट्टी ग्राम के शब्बीर अंसारी उम्र 50 वर्ष का आरोप है कि उसके साथ ऐनुल अंसारी ग्राम गोलहट्टी ने पुराने मुकदमे को वापस उठाने को लेकर शब्बीर अंसारी के साथ गाली गलौज किया। शब्बीर अंसारी ने मना किया तो शब्बीर अंसारी और उसके लड़के के साथ भी लाठी डंडे से मारपीट किया और शब्बीर अंसारी के ऊपर चाकू से वार कर दिया।

जिसमें शब्बीर अंसारी के बाई आंख के पास गहरा जख्म हो गया। प्रशासन के द्वारा उसका इलाज रेफरल अस्पताल में करवाया गया। पीड़ित व्यक्ति शब्बीर अंसारी ने थाने में 9 लोगों के ऊपर लिखित आवेदन देकर नामजद अभियुक्त बनाया है। जिसमें एनूल अंसारी, करीम अंसारी, इकराम अंसारी, शकील अंसारी, तस्लीम अंसारी, रुस्तम अंसारी, अंसारी अंसारी, हसनैन अंसारी इन सभी को नामजद अभियुक्त बनाया है। समाचार लिखे जाने तक थाना प्रभारी राजेश कुमार यादव ने तत्परता दिखाते हुए एक व्यक्ति करीम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया हैं।
मदन कुमार झा,प्रखंड संवाददाता,ग्राम समाचार,बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें