Bounsi News: खेत पटवन को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड के तहत मड़वा बरन गांव में पटवन को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट की घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति मोहम्मद कलीम के द्वारा बौंसी थाने में लिखित आवेदन देकर गांव के ही रंजीत यादव, गुलशन यादव, और संजय यादव को नामजद अभियुक्त बनाया है।

मोहम्मद कलीम ने तीनों अभियुक्तों के ऊपर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं जानकारी के अनुसार चांदन डैम के द्वारा नहर में पानी छोड़ा गया है जिससे किसानों को रोपनी करने में आसानी हो सके। बताया जाता है कि घायल मोहम्मद कलीम का खेत भी नहर के बगल में पड़ता है सोमवार को रोपनी के लिए कुछ देर के लिए नहर का पानी अपने खेत में रोक लेने के कारण इसी बात पर आक्रोशित तीनों व्यक्तियों द्वारा मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें मोहम्मद कलीम का सर फट गया। और उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बौंसी लाया गया। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच गहराई से की जाएगी।
मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें