Bounsi News: सीएसपी संचालक से लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित कुसियारी गांव के समीप सीएसपी संचालक दिवाकर मांझी से दिनांक 24.6.2020 को ₹225000 की जो लूट कुसियारी गांव पुल के समीप घटित हुई थी। उसमें बौंसी थाने को एक बड़ी सफलता हाथ आई है। इस लूट में शामिल अपराधी जबड़ा निवासी शंकर चौधरी के पुत्र राजा चौधरी के रूप में किया गया है।

फिलहाल वह अभी थाना कॉलोनी स्थित अपने मामा के मकान में रहता है। जहां से बौसी पुलिस ने राजा चौधरी को गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है। बताया गया कि इसकी गिरफ्तारी शनिवार को देर रात में की गई थी।कुसियारी गांव पुल के समीप हथियार के बल पर पैसे की लूट की गई थी।
पुलिस के द्वारा लंबी पूछताछ की गई, जिसमें लूट कांड से संबंधित कई अहम जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई है। हालांकि लूट कांड के सभी अपराधी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने बताया कि घटना में शामिल बाकी अपराधियों की पहचान कर ली गई है, और जल्द ही सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।
मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें