Bounsi News: कंटेनर की चपेट में आने से एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका।हंसडीहा–भागलपुर मुख्य मार्ग पर सुखनिया पुल के ऊपर वाहनों का परिचालन खतरे से खाली नहीं है। क्योंकि जब दो गाड़ी एक दूसरे के विपरीत दिशा से गुजरती है तो अन्य दो पहिया गाड़ी जैसे साइकिल, मोटरसाइकिल को पुल के ऊपर से गुजरना खतरे को निमंत्रण देने के बराबर है।

आज सुबह 9:00 बजे के करीब भागलपुर की ओर से एक कंटेनर NL–01AB/ 6549 नंबर की गाड़ी  फूल के ऊपर से गुजरने के क्रम में एक साइकिल सवार से टकरा जाने के कारण साइकिल सवार इम्तियाज अंसारी,उम्र 30 वर्ष, अलीजान का पुत्र बेना मोहनपुर निवासी के साइकिल से टकरा जाने के कारण साइकिल और साइकिल सवार दोनों ही कंटेनर के चपेट में आ जाने से जहां साइकिल चकनाचूर हो गया वहीं इम्तियाज अंसारी का बाया पैर कंटेनर के चक्के के नीचे आ जाने से बुरी तरह जख्मी हो गया। रोड पर बुरी तरह जाम के कारण जख्मी को ऑटो में लादकर ग्रामीणों की सहायता से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ऋषिकेश सिन्हा ने इलाज के बाद खतरे से बाहर बताया। वहीं दूसरी ओर कंटेनर के चालक को वहां उपस्थित ग्रामीणों के द्वारा बंधक बना लिया गया। डहुआ पंचायत के  मुखिया हलीम अंसारी के बीच-बचाव के बाद चालक को बौंसी थाना लाया गया। जहां डहुआ पंचायत के मुखिया हलीम अंसारी और स्थानीय लोगों के पहल पर दोनों के बीच समझौता करवाया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक के द्वारा जख्मी का इलाज करवा दिया गया है। वही पीड़ित व्यक्ति ने किसी भी प्रकार का मुकदमा करने से इंकार कर दिया।
मदन कुमार झा,प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें