Bounsi News: 8 वर्षीय बच्ची की कुँए में गिरने से मौत

ग्राम समाचार,बौंसी, बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के तेतरिया गांव के 8 वर्षीय बच्ची की कुएं में डूब जाने से बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना बुधवार का बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नाना के घर पर रहकर बच्ची एसबीपी विद्या विहार की तीसरी क्लास में पढ़ती थी। ग्रामीणों की सूचना के आधार पर बच्ची के नाना बबलू यादव खेत पर काम कर रहे थे।

लोगों ने बताया कि बच्ची अपने नाना के पास किसी कारण बस गई थी कि वापसी में अपने नाना के द्वारा दिए खीरे को लेकर वापस घर की ओर आ रही थी। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि घर के पास ही एक कुआं है और रास्ता दोनों समान होने के कारण बच्ची बगल से जाने लगी रास्ता कीचड़ से भरा होने के कारण बच्ची का पैर फिसल जाने से बच्ची कुएं में जा गिरी और अधिक पानी होने के कारण 8 वर्षीय बच्ची साक्षी कुमारी की दर्दनाक मौत हो गई। शाम होने के बाद बच्ची के नाना बबलू यादव के द्वारा अपनी नातिन की खोजबीन करने पर ग्रामीण कुए के पास पहुंचे तो ग्रामीणों ने कुएं में खीरा तैरते देखा, इससे बच्ची के नाना को अंदेशा हुआ और ग्रामीणों के द्वारा कुएं में उतरकर बच्ची के शव को खोज कर निकाला गया। बच्ची के नाना बबलू यादव से पूछने पर बताया कि बच्ची का घर तिवारी चक है। बच्ची के पिता भरत यादव को घटना की जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि वह काम करने दिल्ली जा रहा था। लेकिन अपने बच्ची की मौत का खबर पाते ही वह रास्ते से ही वापस आ रहा है। वही बच्ची की मां बिजली देवी और परिवार के लोगों का रो-रोकर कर बुरा हाल है।
मदन कुमार झा, प्रखंड संवाददाता, ग्राम समाचार, बौंसी।
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें