Bhagalpur News:भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ की ऑनलाइन बैठक, कोरोना और बाढ़ आपदा के खिलाफ लड़ाई में जनता के साथ खड़ा है शिक्षक प्रकोष्ठ – डॉ प्रशांत विक्रम


ग्राम समाचार, भागलपुर। भारतीय जनता पार्टी शिक्षक प्रकोष्ठ की ऑनलाइन बैठक शुक्रवार को शिक्षक प्रकोष्ठ जिला संयोजक डॉ. प्रशांत विक्रम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिला कार्यसमिति के सभी सदस्य शामिल हुए। इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। सर्वप्रथम नई शिक्षा पद्धति को लेकर सभी कार्यकर्ताओं ने इसका स्वागत किया। इस नई शिक्षा पद्धति में बच्चों के उपर पड़ने वाले शिक्षा के बोझ को कम करने का प्रयास किया गया है। इस मौके पर जिला संयोजक डॉ प्रशांत विक्रम ने कहा कि कोरोना महामारी और बाढ़ दोनों आपदा से लड़ने के लिए पूरा शिक्षक प्रकोष्ठ भागलपुर की जनता के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि कम से कम सप्ताह में 3 दिन अल्टरनेट करके सीनीयर सेकेंडरी की कक्षाएं सितंबर से सोशल डिस्टेंसिंग के तहत चालू किया जाना चाहिए।  5 अगस्त को शिक्षक प्रकोष्ठ के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा अपील किया गया कि रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य पर अपने घरों में घी का दिया जलाना है। इस कार्यक्रम में शिक्षाविद विक्रम यादव, सुमन कुमार, दिलीप मालाकार, कुंदन रॉय, स्वर्णिम पांडे, प्रभाकर झा, आशीष कुमार, मुकेश कुमार, सानू सिंह, अक्षय आनंद मोदी, प्रदीप महिपाल, मुकेश आजाद, टिक्का खान, विकाश झा आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें