Bhagalpur News:पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस की साइकिल रैली, आम लोगों पर मंहगाई थोप रही केंद्र सरकार – अजीत शर्मा


ग्राम समाचार, भागलपुर। देश में लगातार पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में हो रही लगातार और बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ शनिवार को नगर कांग्रेस कमेटी (दक्षिणी सह पश्चिमी) क्षेत्र के अध्यक्ष सोईन असारी के नेतृत्व में आज हुसैनाबाद चौक से एक विशाल साइकिल रैली निकाली गई जो कचहरी चौक पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा के पास समाप्त हुआ। रैली को भागलपुर के विधायक अजीत शर्मा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया एवं स्वयं कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल की सवारी की। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक श्री शर्मा ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत न्यूनतम स्तर पर होने के बावजूद सरकार लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाकर आम लोगों पर मंहगाई थोप रही है। इसके बाद कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी, भागलपुर के कार्यालय में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा। साथ ही साथ कचहरी चौक पर कांग्रेस पार्टी का सदस्यता अभियान कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। जिसमें इच्छुक व्यक्तियों को कांग्रेस पार्टी का सदस्य बनाया गया। उक्त कार्यक्रम के अवसर पर नगर कांग्रेस कमेटी (प0 सह द0) के अध्यक्ष सोइन अंसारी, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष डा0 अभय आनन्द, महानगर अध्यक्ष सह पार्षद संजय कुमार सिन्हा, महासचिव रविन्द्रनाथ यादव, अभिषेक चौबे, मिन्टू कुरैशी, अभिमन्यु यादव, बिजय झा गाँधी, विवेक जैन, सौरभ पारिक इत्यादि सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें