Bhagalpur News:लोजपा में शामिल हुए भागलपुर के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, बिहार के युवाओं की ज़रूरत है 'बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट' का विज़न - राजेश

ग्राम समाचार, भागलपुर। भागलपुर के डिप्टी मेयर राजेश वर्मा लोजपा में शामिल हो गए हैं। मंगलवार को राजेश वर्मा ने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथों दिल्ली स्थित उनके आवास पर लोजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर राजेश वर्मा ने कहा कि जब संकल्प युवा बिहारी का हो तो किस बात का द्वंद, एक संकल्पित टोली में दम देने मिला है यह युवा मन। उन्होंने कहा कि युवा कभी विशेष धर्म, सम्प्रदाय, समुदाय या जाति को लेकर बात नहीं करता है। यह रोड-मैप (योजना) की बात करता है और यही कारण है कि किसी भी क्षेत्र में युवाओं से ही बदलाव की उम्मीद की जाती है। मैं एक युवा हूँ और युवा प्रतिनिधित्व के साथ की इच्छा रखता हूँ। एनडीए के सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने 'बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट' का विज़न देखा है और इस विज़न को बिहार के युवाओं की ज़रूरत है। बिहार के पुनरुत्थान की इस मुहिम में आज चिराग पासवान के द्वारा मुझे भी जोड़ने का काम किया गया है। आज से मैं नए उत्साह, नई उम्मीद और युवा संकल्प के साथ चिराग पासवान एवं लोक जनशक्ति पार्टी के साथ हूँ। मेरी पहली प्राथमिकता हमेशा मेरा शहर रहा है और आगे भी रहेगा। आशा और उम्मीद के साथ अपना स्नेह और आशीर्वाद बनाये रखिये यही कामना करता हूँ।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें