Bhagalpur News:डिप्टी मेयर के प्रयास से वार्ड 39 में बोरिंग कार्य शुरू, जमीन पर उनके बीच जाकर ही समझा जा सकता है आम जनमानस की समस्या – राजेश वर्मा

बोरिंग कार्य का शुभारंभ करते डिप्टी मेयर
ग्राम समाचार, भागलपुर। वार्ड 39 के स्थानीय युवासाथियों एवं माताओं-बहनों के द्वारा स्थानीय जलसंकट की समस्या से अवगत कराये जाने पर डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने वहां आज बोरिंग कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर डिप्टी मेयर ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी प्राथमिकताएँ स्पष्ट हैं। मुझे पता है किसी मौसमी वर्चुअल जुड़ाव से नहीं बल्कि आम जनमानस के रियल समस्या के लिए जमीन पर उनके बीच जाकर हीं उनके दर्द को समझा जा सकता है और तभी उसका निदान किया जा सकता है। जब तक मेरी क्षमता है तब तक मैं अपना ईमानदार प्रयास जारी रखूँगा।ज्ञकुछ दिनों पूर्व वार्ड 39 के स्थानीय युवासाथियों एवं माताओं-बहनों के द्वारा स्थानीय जलसंकट की समस्या से अवगत कराया था। जिसके निदान के लिए आज बोरिंग कार्य का शुभारंभ कराया गया।
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें