Bhagalpur News:जीएसटीआर 38 की तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक ने उपमुख्यमंत्री को लिखा पत्र

ग्राम समाचार, भागलपुर। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला संयोजक शरद सालारपुरिया के द्वारा उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार सुशील कुमार मोदी को पत्र लिखकर जीएसटीआर 38 की तिथि बढ़ाने की मांग की है। शरद सलारपुरिया ने पत्थर में कहा है कि बिहार में 31 जुलाई तक लॉक डाउन है। जून माह का जीएसटीआर 38 का अंतिम तिथि 20 जुलाई है। लॉक डाउन की अवधि में कुछ लोगों को शिकायत है कि वास्तव में रिटर्न नहीं दे पाएंगे और जुलाई 20 के बाद रिटर्न डालने पर कुछ फाइन का प्रावधान जीएसटी काउंसिल द्वारा रखा गया है। जिसे सस्ती एवं ब्याज माफ किया जाए और लॉकडाउन खत्म होने के बाद कम से कम 7 दिन का समय लोगों को दिया जाए, ताकि जीएसटीआर 38 अच्छी तरह से डाल सकें। यह शिकायत उन लोगों का है जिन का टर्नओवर 5 करोड़ से ऊपर है। साथ ही जिला संयोजक शरद सालारपुरिया ने मंत्री नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा से भागलपुर नगर निगम द्वारा ट्रेड लाइसेंस निगम होल्डिंग टैक्स के संबंध में पत्र लिखा है। इसमें बिहार में 20 मार्च 2020 से लगातार रात का कोरोना संक्रमण को लेकर लॉक डाउन चल रहा है। जिसके कारण भागलपुर के व्यापारी एवं निवासी अत्यधिक परेशान है साथ ही आर्थिक बोझ से भी त्रस्त हैं। भागलपुर के व्यापारियों को ट्रेड लाइसेंस में वर्ष 2020 के लिए मुक्त किया जाए। भागलपुर के निवासियों को होल्डिंग टैक्स में 50 फीसदी की छूट दी जाए। 
Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें