expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Banka News: जिला प्रशासन सख्त, बिना मास्क पहने पकड़े गये तो लगेगा ₹50 का जुर्माना

ग्राम समाचार, बांका। मुख्य सचिव, बिहार पटना के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों के जिला पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई । बैठक में निर्देश दिया गया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर जरूरी कदम उठाया जाये। लोगों को अन्य बीमारियों के इलाज में कोई कठिनाई ना हो यह भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया। सभी जिलों में आइसोलेशन बेड की संख्या पूर्ण तैयारी के साथ बढ़ाने की आवश्यकता पर बल दिया गया। आगे की चुनौतियों को देखते हुए सेफ्टी इक्युपमेंट टेस्टिंग किट्स ऑक्सीजन सिलेंडर आदि पर्याप्त संख्या में उपलब्ध रखने का निर्देश दिया गया।

 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जिला पदाधिकारी, बांका के द्वारा सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए निर्देश दिया गया कि लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार जागरूक करने की आवश्यकता है। लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी गई। जिला पदाधिकारी, सुहर्ष भगत द्वारा सभी पदाधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दिनांक 03.07.2020 से लगातार 7 दिनों तक जिले में सघन छापेमारी अभियान चलाई जाएगी। किसी भी व्यक्ति के द्वारा मास्क नहीं पहनने पर ₹50 का जुर्माना लगाया जाएगा। दुकानदार, मिठाई वाला, गाड़ी वाला, दो पहिया वाहन, ठेला वाला, बस वाला, टेंपू वाला, किसी भी तरह के वाहन इत्यादि पर सफर करने वाले व्यक्तियों एवं चालक द्वारा मास्क ना पहनने पर गाड़ी को जप्त कर लिया जाएगा एवं ₹50 का जुर्माना भी लगाया जाएगा। दुकानदार द्वारा मास्क नहीं पहनने पर दुकान बंद कर दी जाएगी। जिला पदाधिकारी, बांका एवं पुलिस अधीक्षक,बांका द्वारा सख्त हिदायत देते हुए लोगों को मास्क पहनने एवं सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए सचेत किया।
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें