Pakur News: सिदो-कान्हू के वंशज की संदिग्ध मौत की सीबीआई जाँच की आजसू पार्टी मांग करती है.

ग्राम समाचार, पाकुड़ नगर में शनिवार को आजसू पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल उपायुक्त, पाकुड़ से मिल कर एक पत्र के माध्यम से कहा है कि सिदो-कान्हू के वंशज की संदिग्ध मौत की सीबीआई जाँच होनी चाहिए. यह घटना अति संवेदनशील है. सरकार संथाल हूल के महानायकों के वंशजों की बात गम्भीरता से ले। सिदो कान्हू के वंशज की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच हो। सिदो कान्हू के वंशज रामेश्वर मुर्मू का शव 12 जून को लावारिस हालत में मिला था। लाश मिलने के बाद उनके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक की पत्नी कपरो किस्कू ने बरहेट थाने में आवेदन देकर बताया कि मेरे पति की हत्या भोगनाडीह निवासी सद्दाम अंसारी ने की है। एफआईआर में यह भी कहा गया कि सद्दाम अंसारी द्वारा एक आदिवासी युवती पर भद्दी टोन कसने पर रामेश्वर मुर्मू ने इसका विरोध किया था। जिस कारण दोनों में हाथापाई हुई और सद्दाम अंसारी ने जान से मारने की धमकी दी और उसी रात रामेश्वर मुर्मू का संदिग्ध मौत हो गयी।
प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष आलोक जॉय पौल, जिला सचिव सोनू आलम, केंद्रीय सचिव विक्रम सिंह, नगर अध्यक्ष संजीव कुमार पासवान, जिला कार्यसमिति सदस्य सन्नी तिवारी, पिंटू हाजरा थे।

ग्राम समाचार बिक्की भगत पाकुड़
Share on Google Plus

Editor - रंजीत भगत, पाकुड़

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें