Kundahit News (Jamtara) अनंत ओझा ने नाला कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किये वर्चुअल संवाद


ग्राम समाचार कुंडहित:
मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्षगांठ पर भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश नाला विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ राजमहल विधायक सह प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद किये। श्री ओझा ने कहा कोरोना संकट के बीच पार्टी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नही कर सकता इसलिए आज मैं वर्चुअल संवाद के माध्यम से आप लोगो के बीच उपस्थित हूँ। आज राजमहल विधायक ने नाला विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संवाद के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कोरोना संकट काल के दौरान पूरे प्रदेश समेत नाला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनगण के बीच जाकर  सेवा की भावना से सेवा कार्य किया जा रहा है ये सराहनीय हैं। उन्होंने बताया कि देशव्यापी लॉकडाउन के बीच भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के सेवा की भावना ने बता दिया कि भाजपा सत्ता की नही बल्कि सेवा की राजनीति करती है।वर्चुअल माध्यम से इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे पूर्व मंत्री सह  नाला विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता सत्यानन्द झा "बाटुल"जी,नाला विधानसभा वर्चुअल रैली के कार्यक्रम प्रभारी कुन्दन गोस्वामी,
 तीनों वर्चुअल रैली के प्रदेश प्रभारी योगेन्द्र प्रताप सिंह, रवि भट्ट, बाल मुकुंद सहाय,जिला कार्यक्रम प्रभारी सुमित शरण , सुकुमोनी हेम्ब्रम , सोमनाथ सिंह,मोहन शर्मा, बिष्णु मंडल,आदि गूगल मैट ऐप्प के माध्यम से रैली में जुड़े।
राहुल देव, ग्राम समाचार, कुंडहित
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें