Jamtara News जामताड़ा विधायक ने पबिया में 24 घण्टे में लगवाया 100 केवी का नया ट्रांसफार्मर साथ ही गांव में किया नया विद्युतीकरण ,ग्रामीणों में हर्ष


               फोटो- ट्रांसफार्मर का उद्घाटन करते हुए विधायक व ग्रामीण।
ग्राम समाचार जामताड़ा:
ग्राम समाचार नारायणपुर: शनिवार को विधायक डॉ इरफान अंसारी के द्वारा पबिया ग्राम पंचायत के मंडल टोला में एक दिन पूर्व  ट्रांसफार्मर जल गया था ।इस समस्या से निजात पाने के लिए जैसे ही गांववालो ने विधायक से सम्पर्क किया, तुरंत विधायक के पहल से  उनको पुनः 100 केबी का नया ट्रांसफॉर्मर उपलब्ध कराया गया। यानी 24 घंटे के अंदर ट्रांसफार्मर लग गया। साथ ही  ग्रामीण  के लोगों का  बहुत पहले लंबित मांग थी इस गांव का नए सिरे से विद्युतीकरण करना  जो विधायक ने आज पूर्ण किया। पूरे गांव में पुराने बिजली की तार को बदलकर नए तार लगवा दिया गया ताकि ग्रामीणों को सुचारू रूप से  बिजली मिल सके। आगे विधायक ने ग्रामीणों से कहा कि  किसी प्रकार की परेशानी हो, समस्या हो तो उसके निदान हेतु हमें अवश्य  फोन करें। हम यथासंभव समस्या निवारण हेतु पहल करेंगे। आगे ग्रामीणों ने बताया कि जब कोई नेता कोरोना महामारी के डर से घर से निकलते नहीं हैं, तब हमारे विधायक जी क्षेत्र के लोगो को समस्या का समाधान कर रहे थे। गांव गांव जाकर राशन की व्यवस्था कराती रहे ।हमें  नाज है हमारे विधायक पर,साथ ही मंडल टोला के लोगो ने विधायक जी को साधुवाद दिया और कहा की आप इसी तरह लोगों की सेवा करते रहें। मौके पर अभय पांडेय प्रभु मंडल, मो इरशादुल आरसी, कमाल, नसीम, शंकर मंडल, श्रीकांत मंडल उपस्थित थे।
अरविंद ओझा, ग्राम समाचार, जामताड़ा
Share on Google Plus

Editor - रोहित शर्मा, जामताड़ा

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें