GoddaNews: इग्नू में असाइनमेंट/प्रोजेक्ट/परीक्षा फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 30.06.2020 तक बढ़ाई गयी- विवेकानंद सिंह

ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- प्रेस विज्ञप्ति जारी कर समन्वयक विवेकानंद सिंह ने बताया की इग्नू ने जून 2020 के टर्म-एण्ड परीक्षा के लिए असाइनमेंट या प्रोजेक्ट ऑन लाइन/ऑफ लाइन जमा करने की अंतिम तिथि 30.06.2020 तक बढ़ा दिया है| जो छात्र ऑन लाइन असाइनमेंट जमा करना चाहते हैं वे प्रत्येक पेपर के असाइनमेंट को स्कैन कर अलग - अलग पीडीएफ बनाकर निम्नलिखित ईमेल ID (assignment201g.rc87@gmail.com) के माध्यम से जमा कर सकते हैं। प्रोजेक्ट (BTS, BCA etc) को निम्नलिखित ईमेल ID पर
Projects201.rc87@gmail.com जमा करेंगे। PGDRD etc के प्रोजेक्ट को दिल्ली लिंक पर जमा करना है न कि क्षेत्रीय कार्यालय देवघर में।
अभी गोड्डा कॉलेज, गोड्डा को कोरोना वायरस के कारण जिला प्रशासन के द्वारा अधिग्रहण कर लिया गया है। यदि जिला प्रशासन द्वारा कॉलेज को 30.06.2020 के पहले मुक्त कर दिया जाता है तो उस परिस्थिति में मुक्ति तिथि के बाद 30.06.2020 तक गोड्डा कॉलेज इग्नू अध्ययन केंद्र पर असाइनमेंट ऑफ लाइन जमा लेना संभव हो पायेगा।
जो छात्र ऑन लाइन असाइनमेंट जमा कर चुके हैं उन्हें फिर से ऑफ लाइन असाइनमेंट जमा नहीं करना है।
इग्नू ने जून 2019 टर्म - एण्ड - परीक्षा के परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि बिना विलंब शुल्क लिए 30 जून तक बढ़ा दी है।

इग्नू SC - 3601
Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें